बगीचे में फांसी के फंदे से झूलता मिला युवक का शव, हत्या या सुसाइड के बीच उलझी पुलिस

बगीचे में फांसी के फंदे से झूलता मिला युवक का शव, हत्या या सुसाइड के बीच उलझी पुलिस

KHAGARIA : जिले से एक बड़ी घटना सामने आ है। जहां मानसी  थाना क्षेत्र के पंचवटी  टोला स्थित एक आम के बगीचे में फांसी के फंदे से झूलता एक युवक का शव बरामद हुआ है। लाश मिलने की सूचना के बाद इलाके में सनसनी का माहौल व्याप्त है। पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि आज सुबह बगीचे के मालिक बाग में पहुंचे तो देखा कि एक युवक की लाश पेड़ पर फांसी के फंदे से झूल रही है। जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना ग्रामीणों और पुलिस को दी। 

इधर घटना की सूचना मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। मृतक की पहचान मुजफ्फरपुर के मूल निवासी नागेश्वर राम के बेटे नीरज कुमार के रुप में हुई। बगीचे के मालिक और ग्रामीणों के अनुसार वह पिछले तीन महीने से बगीचे में आशियाना बनाकर रहता था और मधुमक्खी पालन करता था। 

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने उसकी जेब से मोबाइल फोन बरामद किया है। पुलिस के अनुसार युवक के आशियाना में रात का बनाया भोजन भी उसी तरह रखा हुआ बरामद हुआ है।

मानसी थाना अध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि जैसा कि अगल-बगल के लोगों से पूछताछ की गई। जिससे यह पता चला है कि रात में मृतक फोन पर बहुत ही जोर-जोर से बता कर रहा था। बातचीत से ऐसा लग रहा था कि उसकी किसी के साथ झड़प चल रही है। 

मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। वहीं हत्या और सुसाइड दोनो पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच की जा रही है। 

खगड़िया से अविनाश कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News