PURNIA NEWS : पहले भाई, अब मंत्री के पुत्र संभाल रहे हैं विभाग की जिम्मेदारी, तस्वीरें सामने आने के बाद सरकार की खिंचाई होनी तय

PURNIA NEWS : पहले भाई, अब मंत्री के पुत्र संभाल रहे हैं विभाग की जिम्मेदारी, तस्वीरें सामने आने के बाद सरकार की खिंचाई होनी तय

PURNIYA. पशुपालन एवं मत्स्य संसाधन मंत्री मुकेश साहनी के भाई की जगह सरकारी कार्यक्रम में पहुंचने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ है कि ऐसा ही एक और मामला सामने आ गया। इस बार मामला पीएचईडी मंत्री रामप्रीत पासवान के पुत्र दीपक कल्याण उर्फ छोटू के साथ हुआ है। जो पिता की जगह नल जल जांच के लिए खुद पहुंच गए। अब सामने आने के बाद विवाद खड़ा हो गया है। 

जानकारी के अनुसार 2 दिन पूर्व लोक स्वास्थ्य विभाग के मंत्री रामप्रीत पासवान बनमनखी के  बीजेपी विधायक कृष्ण कुमार ऋषि के पिता की श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। उनके साथ उनके पुत्र और विभाग के ओएसडी भी पूर्णिया आए थे। सभी यहां के सर्किट हाउस में ठहरे थे। 1 दिन बाद अमौर में चल रहे नल जल योजना की जांच करने के बाद मंत्री रामप्रीत पासवान वापस पटना लौट गए।

 वहीं ओएसडी विनोद कुमार पंकज एवं मंत्री पुत्र वहीं रुके रहे। उन्होंने 2 दिन तक जिले के कई प्रखंडों में योजना का निरीक्षण किया। दोनों भवानीपुर के सुरती सहित रुपौली प्रखंड के महबल्ला, भिखना, लखनौर एवं मतेली पंचायतों का दौरा किया। अब इनकी फोटो सामने आने के बाद विवाद शुरू हो गया है।

नहीं लिया सबक 

कुछ दिन पहले मुकेश सहनी के भाई द्वारा सरकारी कार्यक्रम में उद्घाटन के लिए जाने की घटना ने बिहार सरकार कि किरकिरी कराई थी। विपक्ष के हंगामे के बाद मंत्री मुकेश सहनी को विधानसभा में माफी मांगनी पड़ी थी। सीएम नीतीश कुमार को भी इस कारण शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था। अब उनके ही मंत्री ने फिर एक बार वही गलती दोहरा दी है, ऐसे में विपक्ष को फिर मौका मिल गया है सरकार पर हमला करने के  लिए।

Find Us on Facebook

Trending News