पुलिस के सरकारी पिस्तौल के साथ स्वच्क्षता पर्यवेक्षक का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, जांच के निर्देश

पुलिस के सरकारी पिस्तौल के साथ स्वच्क्षता पर्यवेक्षक का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, जांच के निर्देश

MOTIHARI : मोतिहारी में एक युवक का सरकारी पिस्तौल के साथ फिल्मी स्टाइल में खिंचा गया फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । वायरल तस्वीर में युवक के हाथ में जो पिस्टल है, वह पुलिस विभाग का बताया जा रहा है। फोटो वायरल होने के बादलोग यह कहते नही थक रहे की आखिर पुलिस पदाधिकारी को मिलने वाला पिस्तौल इस युवक के पास पहुंचा कैसे। फोटो में दिखनेवाला युवक सुगौली थाना क्षेत्र का  स्वक्षता पर्यवेक्षक बताया जा रहा है। फोटो वायरल होने के बाद पुलिस जांच में जुटी है।

सुगौली प्रखंड के फुलवरिया पंचायत के स्वक्षता पर्यवेक्षक युवक का पिस्तौल के साथ फोटो सोसल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. युवक फुलवरिया डंडी टोला निवासी कमलदेव महतो बताया जा रहा है। बुधवार की देर रात वायरल हुए फोटो में आरोपित अपनी आंख के नीचे गाल पर पिस्तौल लगाए हुए है तथा पिस्तौल हाथ में लेकर फिल्मी अंदाज में बैठा है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि युवक के हाथ में पिस्टल है, वह किस पुलिसकर्मी का है और उसके पास कैसे पहुंचा।

 इस सम्बंध में थानाध्यक्ष अखिलेश मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच गंभीरता से की जा रही है. जांचोपरांत उचित कार्रवाई होगी।


Find Us on Facebook

Trending News