बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में युवक के हथियार लहराने का फोटो हुआ वायरल, पुलिस के दावों की जम कर उड़ी धज्जी

मुजफ्फरपुर में युवक के हथियार लहराने का फोटो हुआ वायरल, पुलिस के दावों की जम कर उड़ी धज्जी

मुजफ्फरपुर- पुलिस मुख्यालय के तमाम सख्ती और आदेश के बावजूद हथियार का प्रदर्शन सोशल मीडिया पर थमने का नाम नहीं ले रहा है, वहीं बीते दिनों मुजफ्फरपुर पुलिस के द्वारा भी सख्त लहजे में कहा गया था कि अगर सोशल मीडिया पर किसी तरह का हथियार लहराने का वीडियो वायरल हुआ तो उसे पर सख्ती से कार्रवाई की जाएगी. बावजूद इसके एक बार फिर एक युवक का हथियारके साथ अपना फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो  बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर इन दिनो हथियार के साथ एक युवक का फोटो बडी तेजी से वायरल हो रहा है हालाकी वायरल फ़ोटो की पुष्टि NEWS 4 NATION नही करती है लेकिन जिस तरह से एक बार फिर  सोशल मीडिया पर एक युवक का हथियार के साथ फ़ोटो वायरल हो रहा है उससे पुलिस की कार्रवाई पर सवालिया निशान खड़ा होने लगा है.

 वही सूत्रो की माने तो सोशल मीडिया पर वायरल फ़ोटो मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है ,अब देखना होगा कि मुजफ्फरपुर पुलिस के सख्ती के बाद भी इस तरह हथियार के साथ अपना फ़ोटो सोशल मीडिया पर डालने बालो के खिलाफ़ पुलिस किस तरह से कार्रवाई करती है.

फोटो में जिस तरह से एक युवक निर्भीक होकर हाथ में पिस्तौल लेकर जन्मदिन की शुभकामना के संदेश के साथ नजर आ रहा है वह कहीं ना कहीं कानून की, पुलिस के आदेश की धज्जी उड़ाते हुए दिख रहा है. अब देखना होगा की वीडियो वायरल होने के बाद इस तरह के अपराधियों के खिलाफ पुलिस किस तरह कार्रवाई करती है.

रिर्पोटर-मणि भूषण शर्मा

Suggested News