बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सोशल मीडिया पर तमंचे के साथ युवक का फोटो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

सोशल मीडिया पर तमंचे के साथ युवक का फोटो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

सीवान. सोशल मीडिया व व्हाट्सएप ग्रुप पर तमंचे के साथ युवक का फोटो वायरल हो रहा है। इसमें युवक हाथ में तमंचे लिए कुर्सी पर शान से बैठा हुआ है। वहीं एक फोटो में युवक तमंचे में कारतूस डाल रहा है। युवक बसंतपुर थाना क्षेत्र के बभनौली गांव निवासी व वर्तमान समिति सदस्य बताया गया है। पुलिस तमंचे के साथ दिख रहे युवक की तलाश कर रही है।

सोशल मीडिया पर अवैध तमंचे के साथ फोटो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया और पुलिस प्रशासन ने युवक की पहचान कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जाता है कि युवक की पहचान बसन्तपुर थाना क्षेत्र के बभनौली  गाँव के निवासी उपेंद्र साह के रूप में हुई है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

तमंचे व अवैध असलहे के साथ आए दिन क्षेत्र में कोई न कोई फोटो और वीडियो वायरल होते रहते हैं। पुलिस प्रशासन हालांकि कार्रवाई करता है, लेकिन उसके बावजूद भी कई युवा इस प्रकार की गतिविधियों से बाज नहीं आ रहे हैं। बता दें की क्षेत्र में जानकीनगर बाजार में होटल मालिक की गोली मारकर हत्या समेत अन्य कई मामले सामने आ चुके हैं।

ऐसे में बंदूक के साथ युवक का फोटो वायरल होने पर ग्रामीणों में भय का माहौल उत्पन्न हो गया है। थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया व व्हाट्सएप ग्रुप पर एक युवक का अवैध तमंचे के साथ फोटो वायरल हुआ है। इस मामले में पुलिस द्वारा आरोपी की तलाश जारी है।

नोट- वायरल फोटो की पुष्टि न्यूज फॉर नेशन नहीं करता है.

Suggested News