बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फुलवारीशरीफ नाबालिग दुष्कर्म : पटना पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी, हैरान करने वाला खुलासा, आदतन बलात्कारी है वहसी

फुलवारीशरीफ नाबालिग दुष्कर्म : पटना पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी, हैरान करने वाला खुलासा, आदतन बलात्कारी है वहसी

PATNA: पटना पुलिस की बड़ी कार्रवाई सामने आई है। पुलिस ने बीते दिन फुलवारी में दलित नाबालिग से हुई दुषकर्म मामले का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी को दबोच लिया है। इस मामले में पटना के एसएसपी ने कई बड़े खुलासे भी किए हैं।  इस मामले गिरफ्तार मुख्य अभियुक्त का नाम देवानंद उर्फ भोपलू राय बताया जा रहा है। 

बताया जा रहा है कि इस आरोपी ने पहले भी एक महिला के साथ भी बलात्कार किया है और जिस बच्ची के साथ बलात्कार कर हत्या की है उसके साथ पहले भी बलात्कार करने की कोशिश कर चुका था। पटना के एसएसपी ने खुलासा करते हुए बताया कि, जब दोनों बच्ची जलावन लाने के लिए निकली तो इसने बच्ची को खेत की तरफ ले गया और ले जाने के बाद वहां इसने पहले एक बच्ची के साथ बलात्कार किया। फिर दोनों को मार करके घायल किया उसके बाद एक बच्ची के साथ बलात्कार किया और उसकी हत्या कर दी।

उसके बाद वहां से वह फरार हो गया। पटना के एसएसपी ने यह भी खुलासा किया है कि जिस बच्चे की हत्या की उसके साथ वह पहले भी बलात्कार की कोशिश कर चुका था। उसने उससे पहले एक महिला के साथ भी घटना को अंजाम दे चुका था लेकिन पूरे मामले में पुलिस को सफलता नहीं मिल पाई थी।

पटना के एसएसपी ने यह भी कहा कि जो साइंटिफिक के आधार पर जल्द से जल्द सजा दिलाई जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि जिस पत्थर से इस बच्ची की हत्या की गई और दूसरी बच्ची को घायल किया गया। उस पत्थर को भी बरामद कर लिया गया है। उसमें भी खून के निशान है जिसे जांच के लिए भेजा गया है। 

Suggested News