बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

स्कूल की लड़की की अश्लील तस्वीर वायरल, घर वालों का आरोप-अपहरण कर वो लोग कर रहे हैं बच्ची के साथ गंदा काम

स्कूल की लड़की की अश्लील तस्वीर वायरल, घर वालों का आरोप-अपहरण कर वो लोग कर रहे हैं बच्ची के साथ गंदा काम

हाजीपुर : जिले से स्कूल की लड़की की अश्लील तस्वीर वायरल करने का मामला प्रकाश में आया है.मामला हाजीपुर के पातेपुर थाना इलाके का है.जहां एक स्कूली छात्रा का अपहरण कर अश्लील तस्वीर वायरल किया गया है.

इस संबंध में अपहृत लड़की की मां ने पातेपुर थाने में आवेदन देकर तीन लोगों के खिलाफ दर्ज करवाया है. लड़की की मां ने कहा है कि 16 नवंबर को उसकी बेटी स्कूल गयी थी जो देर शाम तक घर नहीं लौटी. काफी खोजबीन करने के बाद पता चला कि आरपीएफ कॉलोनी समस्तीपुर निवासी मिलन राम पातेपुर गांव स्थित अपने नाना नानी के घर रहता है. लड़की को बहला फुसला कर गलत कार्य की नियत से भगाकर समस्तीपुर स्थित रेलवे आवास में लड़की को छिपाकर रखा है. इस अपहरण कांड में उक्त आरोपित की मदद स्थानीय पारो राम एवं कल्लू राम ने किया है.

सभी आरोपियों ने मिलकर लड़की का अपहरण कर छुपा रखा है. इस संबंध में लड़की की मां ने बताया कि छोटेलाल राम के पुत्र पारो राम के मोबाइल पर लड़की की अश्लील तस्वीर भी आयी हैं. जिसे उक्त लड़के ने तस्वीर ग्रामीणों को दिखाया है व वायरल किया जा रहा है. इस संबंध में पातेपुर थानाध्यक्ष कृष्णदेव खटइत ने बताया कि अपहृत लड़की की मां के द्वारा प्राथिमिकी दर्ज करायी गयी है. आवेदन के आलोक में छापेमारी चल रही है. जल्द ही लड़की को बरामद कर लिया जायेगा.

Suggested News