पटना में पिकअप ने मां के सामने बच्ची को कुचला, मौके पर ही मौत, गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम

पटना में पिकअप ने मां के सामने बच्ची को कुचला, मौके पर ही मौत, गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम

पटना. राजधानी पटना के गौरीचक थाना अंतर्गत बेलदारीचक चौराहा के नजदीक शुक्रवार की देर शाम सड़क पार कर रही एक बच्ची को पिकअप वैन ने उनकी मां के सामने ही कुचल डाला। इस हादसे में बच्ची की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना से गुस्साए लोगों ने पटना-गया मुख्य मार्ग को जाम कर जमकर प्रदर्शन किया। सड़क जाम कर रहे लोग परिजनों को मुआवजे की मांग कर रहे थे। गौरीचक पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा बुझा कर 2 घंटे बाद सड़क जाम को खत्म करावाया। 

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की देर शाम भाकरी गांव निवासी धनंजय यादव की पत्नी ज्योति देवी अपने 6 वर्ष की बेटी राधिका कुमारी के साथ अपने बहन के घर बल्लू वाचक गांव जा रहे थे। इसी क्रम में बेलदारीचक चौराहा के नजदीक राधिका कुमारी दौड़ कर सड़क पार करने लगी। सड़क पार करते ही तेज रफ्तार से आ रही थी पिकअप ने राधिका कुमारी को कुचल डाला। इस हादसे में राधिका कुमारी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना को अंजाम देकर भाग रहे पिकअप वैन के ड्राइवर को गांव के लोगों ने खदेड़ कर पकड़ लिया और जमकर पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

वहीं घटना से गुस्साए लोगों ने पटना गया मुख्य मार्ग को जाम कर जमकर प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने बीच सड़क पर टायर ट्यूब जलाकर मार्ग को लगभग 2 घंटे तक अवरुद्ध रखा। गांव के द्वारिका पासवान ने बताया कि राधिका कुमारी आंगनवाड़ी की तीसरी क्लास की छात्रा थी और शुक्रवार को अपनी मां के साथ मौसी के घर जा रही थी । घटना के बाद पूरे गांव में अफरा तफरी का माहौल बन गया।

राधिका की मौत के बाद उनकी मां ज्योति कुमारी का रो रोकर बुरा हाल हो गया है। घटना की सूचना मिलते ही राधिका के पिता धनंजय यादव सहित उनके परिवार के लोग घटनास्थल पर पहुंचे । गौरीचक थाना ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा-बुझाकर जाम खत्म कराया और बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना भेज दिया है।


Find Us on Facebook

Trending News