बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में शराब से लदी पिकअप ने मारी पलटी, इलाके में मची अफरा तफरी, मौके पर पहुंची पुलिस

मुजफ्फरपुर में शराब से लदी पिकअप ने मारी पलटी, इलाके में मची अफरा तफरी, मौके पर पहुंची पुलिस

MUZAFFAPUR : बिहार में पूर्ण शराबबंदी है। बावजूद इसके शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। जहां एक तरफ मुजफ्फरपुर पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम लगातार शराब कारोबारी के खिलाफ अभियान चला रही है तो वहीं दूसरी तरफ लगातार शराब कारोबारी शराब कारोबार करने को लेकर रोज नए-नए हथकंडे अपनाते हुए नजर आ रहे हैं।

इसी क्रम में मुजफ्फरपुर जिले के बरियारपुर ओपी थाना क्षेत्र के मुखिया चौक के पास एक शराब लदा 407 ट्रक पलट जाने के बाद मौक़े पर अफरा तफरी मच गई। वहीं स्थानीय लोगों की मांने तो उक्त 407 ट्रक पर ऊपर से धान का पुआर लदा हुआ था और नीचे शराब की खेप छुपा के ले जाई जा रही थी। इसी बीच 407 ट्रक अनियंत्रित होकर बरियारपुर ओपी थाना क्षेत्र के मुखिया चौक के समीप ट्रक पलट गई।

जब लोगों की नजर ट्रक पर लोड पूआर के नीचे छुपा कर रखी गई शराब पर पड़ी तो कुछ समय के लिए अफरा तफरी की स्थिति मच गई। जिसके बाद लोगो ने पुरे मामले की सूचना बरियारपुर ओपी थाना की पुलिस को दी। वही सूचना मिलते ही पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई है।

पूरे मामले में पूछे जाने पर बरियारपुर ओपी थाना अध्यक्ष चांदनी सांवरिया ने बताया कि स्थानीय लोगों के द्वारा एक ट्रक के पलट जाने की सूचना प्राप्त हुई है। जिसमें शराब लोड होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंच उक्त गाड़ी की जांच की गई तो गाड़ी से पुआर के नीचे से विदेशी शराब बरामद की गई है। फिलहाल जेसीबी से गाड़ी को निकालने का प्रयास किया जा रहा है। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Editor's Picks