बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में घर के बाहर खेल रहे बच्चे को पिकअप ने रौंदा, मौके पर हुई मौत

नवादा में घर के बाहर खेल रहे बच्चे को पिकअप ने रौंदा, मौके पर हुई मौत

NAWADA : जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के धमौल गांव में मैजिक वाहन ने एक मासूम को रौंद दिया। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया है। वहीं परिजन के द्वारा बताया गया कि विजय यादव के 3 वर्षीय पुत्र ऋषभ कुमार दर्दनाक मौत हुई हैं। परिजनों ने बताया कि घर के बाहर बच्चा खेल रहा था। उसी दौरान तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी ने मासूम बालक पर गाड़ी चढ़ा दिया और मौके से फरार हो गया।

हालाँकि स्थानीय लोगों की नजर गाड़ी पर पड़ी। जिसके बाद खदेड़ कर का पिकअप गाड़ी को पकड़ने की कोशिश की गई। लेकिन तेज रफ्तार में चालक गाड़ी लेकर भाग गया। जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा चिंताजनक हालत में बच्चे को अस्पताल लाया गया। जहां पर डॉक्टर ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद परिवार में पूरी तरह कोहराम मच गया। वहीं स्थानीय लोगों ने कहा कि तेज रफ्तार पर पुलिस के द्वारा कार्रवाई नहीं की जा रही है। जिसके कारण गाड़ी चलाने वाले का हौसला बुलंद है। ऐसे लोगों पर कार्रवाई नहीं की जाएगी तो आने वाले समय में एक बड़ा आंदोलन भी किया जा सकता है।  

लोगों ने कहा कि इन दिनों ट्रक, हाईव, स्कॉर्पियो पिकअप इन ड्राइवरों की हौसला इस तरह बुलंद है कि गांव में भी तेज रफ्तार में गाड़ी निकालते हैं। वही पूरे मामले पर पुलिस ने कहा है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आवेदन के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News