बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में सड़क किनारे खेल रही बच्ची को तेज रफ़्तार पिकअप ने रौंदा, अस्पताल जाने के दौरान हुई मौत

नालंदा में सड़क किनारे खेल रही बच्ची को तेज रफ़्तार पिकअप ने रौंदा, अस्पताल जाने के दौरान हुई मौत

NALANDA : नगरनौसा थाना इलाके के भदरुडीह गांव के समीप सड़क किनारे खेल रही एक बच्ची को पिकअप वैन ने कुचल दिया। जिससे बच्ची गंभीर रूप से जख्मी हो गयी। जख्मी हालत में उसे इलाज के बिहारशरीफ सदर अस्पताल लाया गया। जहां से उसे विम्स रेफर कर दिया गया। विम्स ले जाने के दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गयी। मृतका विकास कुमार की 7 वर्षीया पुत्री छोटी कुमारी बताई जा रही है। घटना के सम्बन्ध में मृतका की दादी ने बताया कि वह अपने भाई बहन के साथ सड़क किनारे खेल रही थी। 

इसी दौरान तेज रफ्तार अनाज लोड पिकअप वैन ने उसे कुचल दिया। नगरनौसा थानाध्यक्ष नारद मुनि सिंह ने बताया कि पिकअप की चपेट में आने से बच्ची की मौत हुई है। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। मामला दर्ज कर फरार वाहन चालक की पहचान की जा रही है। इधर मृतिका के परिजनों का आरोप है कि एंबुलेंस चालक 1000 में ले जाने की बात कहा था। मौत हो जाने के बाद पुनः पहुंचाने के लिए 1000 की मांग की गई। 

जब उन्होंने देने से इंकार कर दिया तो सब को बीच रास्ते में छोड़ने की धमकी देने लगे। जिसके बाद परिजन 1000 और रुपए दिए तब एंबुलेंस चालक शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल लाया। इस संबंध में उन्होंने एंबुलेंस चालक की लिखित शिकायत अस्पताल प्रबंधन से की है। सदर अस्पताल के अकाउंटेंट सुरजीत कुमार ने बताया कि पीड़ित द्वारा लिखित शिकायत की गई है, जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Suggested News