यूपी से बिहार आ रही पिकअप वैन की ट्रक से टक्कर, एक की मौत तीन गंभीर रुप से घायल

यूपी से बिहार आ रही पिकअप वैन की ट्रक से टक्कर, एक की मौत तीन गंभीर रुप से घायल

DESK : यूपी के कुशीनगर जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में जहां एक की मौत हो गई है। वहीं तीन लोग गंभीर रुप से घायल है। जिन्हे इलाज के लिए कुशीनगर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

मिली जानकारी के अनुसार बिहार के छपरा जिले मशरख निवासी 40 वर्षीय गणेश कुमार, 32 वर्षीय हीरा साह और 41 वर्षीय घुनमु यूपी के गोरखपुर से फल लेकर एक पिकअप से छपरा लौट रहे थे। 

बताया जा रहा है कि इसी दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 28पर कुशीनगर जनपद के तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के अमवा गांव के वन विभाग के बैरियर के पास आगे चल रहे ट्रक को ओवरटेक करने ट्रक से टक्कर हो गई। इस घटना में जहां पिकअप वैन के चालक की मौके पर मौत हो गई। वहीं तीनों गंभीर रुप से घायल हो गये। 

घटना की सूचना मिलते ही तुर्कपट्टी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और  गणेश कुमार, घुनमुन और चालक हीरा को बड़ी मशक्कत से बाहर निकालकर सीएचसी फाजिल नगर भेजा। हीरा की घटनास्थल पर ही मौत हो चुकी थी। जबकि दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

इस संबंध में पुलिस चौकी मधुरिया के प्रभारी अशोक दुबे ने बताया कि मृतक के घर वालों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घायलों का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।

कुशीनगर से विद्या बाबा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News