Pics : जदयू ऑफिस में आतिशबाजी.... जश्न मनाते कार्यकर्ता...

Pics : जदयू ऑफिस में आतिशबाजी.... जश्न मनाते कार्यकर्ता...

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव के मतगणना का कार्यक्रम चल रहा है ऐसे में एनडीए गठबंधन रुझानों में बहुमत के करीब पहुंच चुकी है इसी खुशी के बीच कार्यकर्ताओं के द्वारा जेडीयू ऑफिस में जमकर ढोल नगाड़े बजने शुरू हो गए कार्य करता है बिहार में बहार है नीतीश कुमार है ।कहते हुए  झूमने और नाचने लगे। खुशी के माहौल के बीच अब ऐसी खबर आ रही है कि यदि ऑफिस में आतिशबाजी हुई है।


बताते चलें कि सुबह से ही जैसे ही मत करना कार्यक्रम शुरू हुआ एनडीए गठबंधन और महागठबंधन के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली लगभग 2 घंटे तक एनडीए गठबंधन और महागठबंधन ऊपर नीचे जाते रहे लेकिन अब स्थिति साफ हो गई है रुझानों में महागठबंधन बहुमत साबित करने से पीछे हैं तो एनडीए गठबंधन बहुमत के करीब पहुंच चुकी है इन्हीं बातों को देखते हुए जदयू कार्यालय में कार्यकर्ता आतिशबाजी करते नजर आए सभी कार्यकर्ताओं के चेहरों पर खुशी की लहर थी सभी बिहार में बहार है नीतीश कुमार है का नारा लगाते हुए आतिशबाजी कर रहे थे कोई ढोल बजा रहा था तो कोई नगाड़ा ।

उल्लेखनीय है कि अभी स्थिति साफ नहीं हो गया रुझानों में नीतीश कुमार एनडीए गठबंधन की सरकार बहुमत के करीब पहुंच चुकी है। जहां एनडीए 126 तो आरजेडी 104 पर है अब आगे क्या होता है या तो शाम को ही पता चल पाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News