रातों रात बदल गई तस्वीर : जन्माष्टमी की शुभकामना संदेश में पहले तेजस्वी गायब, फिर दूसरे पोस्टर में साथ नजर आया लालू परिवार

रातों रात बदल गई तस्वीर : जन्माष्टमी की शुभकामना संदेश में पहले तेजस्वी गायब, फिर दूसरे पोस्टर में साथ नजर आया लालू परिवार

PATNA : रविवार शाम को पटना की सड़कों पर रविवार की शाम तेज प्रताप यादव की ओर से जन्‍माष्‍टमी पर शुभकामना वाले बड़े-बड़े पोस्‍टर लगाए गए। इस पोस्टर की खास बात यह थी कि इसमें राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के साथ तेज प्रताप नजर आते हैं, लेकिन नेता प्रतिपक्ष व तेज के छोटे भाई तेजस्वी यादव नदारद थे। जिसके बाद राजनीतिक गलियारों में यह चर्चा शुरू हो गई कि दोनों भाईयों में अब भी सबकुछ ठीक नहीं है। लेकिन बहुत जल्द इस गलती को सुधार दिया गया और तेज प्रताप ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक नई तस्वीर शेयर कर दी। जिसके बाद दोनों अब दोनों भाइयों के मतभेद से लेकर अब सुलह की चर्चा शुरू हो गई।



दरअसल, कृष्ण भक्त रहे तेज प्रताप यादव ने जन्माष्टमी पर अपने ट्विटर हैंडल पर लोगों को शुभकामना संदेश देने के लिए एक पोस्टर शेयर किया है। जहां शाम तक राजधानी की सड़कों पर लगे पोस्टर से तेजस्वी यादव नदारद थे,वहीं ट्विटर पर शेयर किए गए पोस्टर में तेज प्रताप के साथ लालू राबड़ी के साथ तेजस्वी को भी जगह दी गई है। हालांकि इस पोस्टर में भी तेज प्रताप की तस्वीर बड़ी दिखाई दे रही है। 

गौरतलब है कि छात्र राजद के एक ऐसे ही पोस्‍टर को लेकर काफी बवाल अब तक हो चुका है। मामला तूल पकड़ने लगा था। इस बीच तेज प्रताप यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट से नया पोस्‍टर जारी किया, जिसमें तेजस्‍वी यादव की भी तस्‍वीर लगाई गई है। इसे भूल सुधार के तौर पर देखा जा रहा है। अब राजद समर्थक प्रार्थना कर रहे हैं कि दोनों भाइयों के बीच की दूसरी इस पोस्‍टर के बहाने ही सही खत्‍म हो और लालू परिवार का संकट भी दूर हो।


Find Us on Facebook

Trending News