होटल में शराब पीते पंचायत समिति सदस्यों की तस्वीर वायरल, मेहसी में 'प्रमुख' चुनाव को लेकर एक गुट कई मेंबर्स को ले गया है टूर पर

होटल में शराब पीते पंचायत समिति सदस्यों की तस्वीर वायरल, मेहसी में 'प्रमुख' चुनाव को लेकर एक गुट कई मेंबर्स को ले गया है टूर पर

MOTIHARI:  बिहार में पंचायत चुनाव खत्म हो गये हैं। अब पूरे राज्य में प्रखंड प्रमुख, जिला परिषद अध्यक्ष-उपाध्यक्ष का चुनाव हो रहा है। राज्य निर्वाचन आयोग की तरफ से तीन जनवरी तक चुनाव की समय सीमा तय की गई है। कई जिलों में तो चुनाव संपन्न भी हो गये। हालांकि कई ऐसे जिले हैं जहां चुनाव संपन्न कराये जा रहे हैं। पूर्वी चंपारण में भी अभी कई प्रखंड़ों में प्रमुख का चुनाव नहीं हुआ है। इसी में से एक है मेहसी प्रखंड। इस ब्लॉक में भी अभी प्रमुख का चुनाव नहीं हुआ है। प्रमुख पद पर चुनाव जीतने को लेकर संभावित उम्मीदवार पंचायत समिति सदस्यों को पाले में लाने की कोशिश में जीन-जान से जुटे हैं। इसी कड़ी में एक गुट कई पंचायत समिति सदस्यों को सैर करा रहा है। वैसे ही पंचायत समिति सदस्यों का होटल में शराब पीते तस्वीर वायरल हो रही है।  

प्रमुख चुनाव से पहले शराब के साथ मस्ती कर रहे नवनिर्वाचित प्रतिनिधि 

नवनिर्वाचित पंसस सदस्यों के शराब पार्टी की तस्वीर शोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. बताया जाता है कि वायरल तस्वीर मेहसी प्रखंड के राजेपुर इलाके के कुछ सदस्यों का है। खबर है कि प्रखंड प्रमुख बनने की रेस वाले उम्मीदवार पंचायत समिति सदस्यों को गोवा टूर पर ले गया है। गोवा के किसी होटल में जनप्रतिनिधियों ने शराब पी और वो तस्वीर सोशळ मीडिया पर वायरल कर दिया। हालांकि वायरल तस्वीर की सत्यता की पुष्टि न्यूज4नेशन नहीं करता है। 

पुलिस करेगी आगे की कार्रवाई

शराब पार्टी में मेहसी प्रखंड के कुछ नवनिर्वाचित सदस्य है. जो आजकल प्रमुख के चुनाव को लेकर टूर पर बाहर गये थे. इसी बीच शराब की बोतल व शराब पीते तस्वीर वायरल हो गयी.जिसकी चर्चा पूरे क्षेत्र में होती रही.इधऱ, मेहसी पुलिस ने कहा है कि शराब पीते कुछ लोगों की तस्वीर के बारे में जानकारी लगी है। इसकी पड़ताल कर रहे हैं। इस मामले में पुलिस अग्रिम कार्रवाई करेगी।

Find Us on Facebook

Trending News