योगी के राज में सरकारी ऑफिस में लगी आतंकी ओसामा बिन लादेन की तस्वीर, बताया- 'दुनिया का सर्वश्रेष्ठ अभियंता'

योगी के राज में सरकारी ऑफिस में लगी आतंकी ओसामा बिन लादेन की तस्वीर, बताया- 'दुनिया का सर्वश्रेष्ठ अभियंता'

Desk. उत्तर प्रदेश के सरकारी ऑफिस में दुनिया के कुख्यात आतंकी ओसामा बिन लादेन की तस्वीर मिली है। साथ ही आतंकी को गुणगान करते हुए उसे दुनिया का सर्वश्रेष्ठ अवर अभियंता बताया है। यह मामला यूपी के फर्रुखाबाद में बिजली विभाग का है। यहां के SDO रवींद्र प्रकाश ने ऑफिस में ओसामा बिन लादेन की तस्वीर लगाई है। फोटो के नीचे लिखा है, 'श्रद्धेय ओसामा बिन लादेन, विश्व का सर्वश्रेष्ठ अवर अभियंता'।

वहीं बताया जा रहा है कि ओसामा की तस्वीर के बगल में एसडीओ और उनके 2 कर्मचारियों का भी फोटो लगा हुआ है। एसडीओ का कहना है कि 'कोई व्यक्ति किसी को भी अपना आदर्श मान सकता है।' नवाबगंज के विद्युत वितरण निगम कार्यालय में SDO रवींद्र प्रकाश गौतम तैनात हैं। मिली जानकारी के अनुसार बिजली विभाग की तरफ से SDO के खिलाफ पुलिस थाने में अभी तक शिकायत नहीं की गयी है।

कौन है ओसामा?

पाकिस्तान में जन्मे ओसामा बिन लादेन दुनिया के कुख्यात आतंकी था। वह बड़े आतंकी संगठन अल कायदा का प्रमुख भी था। वह सबसे पहले 9/11 हमले में चर्चा में आया था। यह हमला 9 सितंबर 2001 में अमेरिका के न्यूयार्क में स्थित वल्ड ट्रेड सेंटर पर हुआ था। यह उस दौरान वैश्विक जगत के सबसे बड़े व्यवसायिक संस्था था। इसके बाद आसोमा ने एक के बाद एक कई हमले किये। पाकिस्तान, अफगानिस्तान सहित कई देशों में इसका खौफ था। वर्ष 2011 में मई के महीने में अमेरिकी सेना ने पाकिस्तान में आकर ओसामा बिन लादेन को मार गिराया था।

Find Us on Facebook

Trending News