बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर सदर अस्पताल में नहीं हुई पीकू वार्ड की शुरुआत, चार दिन पहले सीएम और डिप्टी सीएम ने किया था उद्घाटन

मुंगेर सदर अस्पताल में नहीं हुई पीकू वार्ड की शुरुआत, चार दिन पहले सीएम और डिप्टी सीएम ने किया था उद्घाटन

MUNGER : मुंगेर में सीएम और डिप्टी सीएम के द्वारा 2 करोड़ 55 लाख की लागत से बने 32 शय्यों वाला पीकू वार्ड के उद्घाटन के चार दिन के बाद भी चालू नही हो पाया। इस मामले को लेकर सीएस ने कहा की कई टेक्निकल कारणों से दिक्कत हो रहा है। उन्होंने कहा की पटना से एक्सपर्ट की टीम आने के बाद जल्द चालू हो जायेगा।

मुंगेर जिला अंतर्गत बांक पंचायत में 25 नवंबर को बिहार के सीएम और डिप्टी सीएम ने मुंगेर जिले वासियों को शिलान्यास कर मेडिकल कॉलेज का सौगात दिया था तो वहीं सदर अस्पताल परिसर स्थित अत्याधुनिक उपकरणों से सुसज्जित 100 शय्यों वाला प्री फैवरिकेटेड अस्पताल और  32 शय्यों वाला पीकू वार्ड का भी उद्घाटन किया था। 

लेकिन उद्घाटन के चार दिन बीत  जाने के बाद भी 32 शय्यों वाला पीकू वार्ड को अब तक मुंगेर सदर अस्पताल प्रशासन ने शुरू नही करवाया। सदर अस्पताल के सीएस पीएम सहाय ने बताया की पीकू वार्ड को भी बहुत जल्द शुरू कर दिया जाएगा। 

कहा की पटना से जल्द ही विशेषज्ञ की टीम मुंगेर पहुंचेगी। इसके बाद उसे चालू कर दिया जाएगा। साथ हीं एसएनसीयू वार्ड को भी उसी में शिफ्ट किया जा रहा है। संभवतः एक सप्ताह के अंदर पीकू वार्ड शुरू हो जाएगा। 

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट 

Suggested News