लव, सेक्स और धोखा में फंसी धनबाद के पिंकी की जिंदगी, आरोपी गिरफ्तार

लव, सेक्स और धोखा में फंसी धनबाद के पिंकी की जिंदगी, आरोपी गिरफ्तार

DHANBAD : प्यार में धोखा खाने की आपने कई कहानियां सुनी होंगी. प्यार में कभी कोई लड़की किसी लड़के को धोखा दे देती है, तो कभी लड़के पर लव, सेक्स और धोखा के आरोप लगते हैं. एक बार फिर ऐसा ही मामला धनबाद में सामने आया है. एक लड़की ने सिर्फ अपने प्यार को पाने के लिए एक ऐसा कदम उठा लिया, जिससे पूरी जिंदगी पश्चाताप के आंसू बहाने के अलावे उसके पास कुछ नहीं बचा है. जिस प्यार के लिए वह सारे जमाने से लड़ी. आज वही प्यार उसे बदनमी के दलदल मे धकेल दिया. यह मामला है धनबाद जिले के भागा 5 नंबर पिंकू बांध के रहने वाली 19 वर्षीय पिंकी कुमारी ( काल्पनिक नाम) की है

एक शादी समारोह में पिंकी कुमारी बांध के ही रहने वाले एक 24 वर्षीय युवक विकी पांडे को दिल दे बैठी थी. धीरे धीरे प्यार गहराता गया.  प्यार अपनी मर्यादा को पार जिस्मानी रिश्ते तक पहुँच गया. यह सिलसिला बदस्तूर कई महीनों तक चलता है. इस बीच पिंकी गर्भवती हो गयी. जब इसकी सूचना अपने प्रेमी विकी पांडे को दिया तब उसने जाति बंधन को लेकर उससे शादी करने से इंकार कर दिया. 

इसके बाद पिंकी पुलिस की शरण में गयी. हालाँकि पुलिस के दवाब में प्रेमी विकी पांडे उसे अपनाने के लिए तैयार हो गया. उसने मंदिर में हिंदू रीति रिवाज के साथ पिंकी से शादी कर लिया. शादी करने के बाद विक्की पिंकी को लेकर नोएडा चला गया. लेकिन यहाँ उसकी कहानी खत्म नहीं हुई. नोएडा जाने के बाद विक्की ने पिंकी के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. पिंकी का जबरन एबोर्शन भी करा दिया. इसके बाद वापस उसके घर छोड़ गया. 

लव, सेक्स और धोखा के बाद पीड़ित पिंकी ने अब न्याय के लिए एससी एसटी एक्ट के तहत धनबाद अनुसूचित जाति जनजाति थाना में 3 जून 2019 को मामला दर्ज कराया है. इसके बाद पुलिस महकमा हरकत में आया है. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सोमवार को  जिले के पुलिस कप्तान अमन कुमार मामले की जानकारी के लिए पिंकी से मुलाकात की. 

धनबाद से अजय उपाध्याय की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News