पिपरा में बोले उपेंद्र, महागठबंधन और एनडीए को 15-15 साल दिए, अब आप लोग मुझे सिर्फ 5 साल दीजिए

पिपरा में बोले उपेंद्र, महागठबंधन और एनडीए को 15-15 साल दिए, अब आप लोग मुझे सिर्फ 5 साल दीजिए

सुपौल... बिहार विधानसभा चुनाव का विगुल बज चुका है। दूसरे चरण के लिए 3 नवंबर और सात नवंबर को तीसरे चरण की वोटिंग होगी। विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता अपनी पार्टी के प्रचार और संगठन को मजबूत करने की कोशिशों में जुटे हुए हैं। ऐसे में देखना होगा कि इस बार बिहार की जनता किसे सत्ता पर बैठाएगी और किसे बाहर का रास्ता दिखाएगी। इसी कड़ी में रालोसपा भी चुनावी मैदान में ताल ठोकती नजर आ रही है, जहां मंगलवार को सुपौली जिले के पिपरा विधासभा क्षेत्र में लोगों से वोट की अपील करते नजर आए। 

पिपरा विधानसभा सीट से रालोसपा से प्रत्याशी सुभाष सिंह कुशवाह के पक्ष में उन्होंने क्षेत्र की जनता से वोट डालने की अपील की। उन्होंने कहा कि इस बार हमारी सरकार आई तो सबसे अधिक युवाओं को रोजगार देने के साथ-साथ शिक्षा और स्वास्थ्य पर ध्यान देगी। उन्होंने कहा कि जब तक शिक्षा नहीं मिलेगा तब तक एक बेहतर समाज का निर्माण नहीं कर पाएंगे। 


इस बीच रालोसपा प्रमुख ने महागठबंधन और एनडीए पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि इन दोनों को आप लोगों ने 15-15 साल मौके दिए, लेकिन ये लोग जनता की परीक्षा में फेल हो गए। दोनों पार्टियां सिर्फ खुद का विकास करने में ही लगी रही। एक परिवार का विकास में लगा रहा और दूसरा बिहार को गर्त में धकलने के लिए लगा रहा। अब आप मुझे सिर्फ 5 साल मौका दीजिए। ताकि मैं बिहार को गर्त से बाहर निकाल सकूं। 

एनडीए पर करारा प्रहार

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि एनडीए इस चुनाव में बड़ा उलटफेर करने में लगी हुई है। वो नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री पद का चेहरा तो बता रही है, लेकिन वह ऐसा करेगी नहीं। इस बार अगर एनडीए चुनाव में जीत हासिल कर लेगी तो मुख्यमंत्री बनाने के लिए किसी और को सामने लाएगी। एनडीए के खिलाफ सिर्फ एक इंसान मैं हूं जो उनसे लड़ रहा हूं। 

चुनाव प्रचार के दौरान पिपरा में अधिक संख्या में स्थानीय लोग और रालोसपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे। उपेंद्र कुशवाहा ने सभी लोगोें से अपील की है कि पिपरा के लिए रोलसपा के सुभाष सिंह कुशवाहा को ही चुने ताकि क्षेत्र का विकास हो सके। 



Find Us on Facebook

Trending News