पिस्टल और नगद रुपयों के साथ एसटीएफ के हत्थे चढ़े दो बदमाश, नवादा से भी जुड़े हैं इनके तार

पिस्टल और नगद रुपयों के साथ एसटीएफ के हत्थे चढ़े दो बदमाश, नवादा से भी जुड़े हैं इनके तार

गया/नवादा। बिहार के गया से बड़ी खबर सामने आई है। एसटीएफ की टीम ने  गया पुलिस ने सिविल लाइन थाना , कोतवाली थाना , रामपुर थाना और विष्णुपद थाने की पुलिस ने संयुक्त छापेमारी कर रेहान और सिकंदर नाम के दो हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार हुए इन हथियार तस्करों के पास से 5 पिस्टल 10 मैगजीन और ₹61000 नगद बरामद हुए हैं।

 एसटीएफ की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि गया के रामपुर थाना क्षेत्र स्थित सुदामा पैलेस अपार्टमेंट में अंतरराज्यीय गिरोह के हथियार तस्कर सरगना हथियार तस्करी का डील करने के लिए पहुंची हुई हैं। इस सूचना पर एसटीएफ की टीम के साथ कोतवाली रामपुर सिविल लाइन और विष्णुपद थाने की पुलिस ने घेर कर छापेमारी की , जिसमें यह दोनों हथियार तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ गए पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश करने में जुट गई है।

नवादा के हैं दोनों आरोपी

मामले में बताया गया कि एसटीएफ के हत्थे चढ़े दोनोंं बदमाश नवादा जिले से संबंधित हैं। दोनों की पहचान रहमान आलम पिता मो. इबरार आलम, भड़ोनी और मो. सिकंदर पिता इकबाल खान, गांव गुलजर मुफसिल थाना बताया गया है। वहीं इस मामले में सूत्रों से यह भी बता रहे हैं कि फातिमा मेडिकल हॉल के नाम से युवक दुकान चलाता है। साथ ही,  नवादा एमएलसी जनता दल यूनाइटेड सलमान रगीव मुन्ना के करीबी भी माना जा रहा है।



Find Us on Facebook

Trending News