पटना में पिता के जान का दुश्मन बना बेटा, शूटरों को दी हत्या की सुपारी, पढ़िए पूरी खबर

पटना में पिता के जान का दुश्मन बना बेटा, शूटरों को दी हत्या की सुपारी, पढ़िए पूरी खबर

PATNA : बीते 2 फरवरी को दानापुर थाना इलाके के न्यू मैनपुरा में सुबह टहलने के दरम्यान पूर्व सैनिक रामाधार सिंह को अज्ञात बदमाशों द्वारा गोली मारी गई थी. इस घटना में वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे. पुलिस ने इस मामले का खुलासा किया है. इस बात की जानकारी देते हुए सिटी एसपी अशोक मिश्रा ने बताया कि पुलिस की छानबीन में ये पता चला है की रामाधार सिंह का अपने ही बेटा संजीव कुमार के साथ ज़मीनी विवाद चल रहा है. 

इसी विवाद के कारण बेटा संजीव कुमार ने अपने ही पिता रामाधार सिंह को जान से मारने की नीयत से तीन शूटरों के साथ उन पर गोलियां चलवाई. लेकिन पिता बच गए. पुलिस ने इस कांड के मुख्य आरोपी सहित 2 शूटरों को गिरफ्तार कर लिया. जबकि अभी एक आरोपी गिरफ्त से बाहर है. उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. 

बताते चलें की पिछले 2 फ़रवरी को अपराधियों ने पूर्व सैनिक को उस समय गोली मार दी थी. जब रामाधार सिंह टहलने के लिए जा रहे थे. उन्हें आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहाँ उनका इलाज किया गया. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल था. हालाँकि पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए पूर्व पूर्व सैनिक के बेटे को गिरफ्तार कर लिया. 

पटना से सुमित कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News