बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पिता की इस करतूत को सहन नहीं कर पाया बेटा, दिया ऐसी खौफनाक घटना को अंजाम

पिता की इस करतूत को सहन नहीं कर पाया बेटा, दिया ऐसी खौफनाक घटना को अंजाम

News4nation desk : पिता के दूसरे निकाह के बाद बीफार्मा की तैयारी कर रहा छात्र हत्यारा बन गया। पिता द्वारा दूसरी शादी किये जाने के बाद उसकी मां काफी उदास रहती थी। मां की उदासी और तड़प को देखकर बेटे को सहन नहीं हुआ और गुस्से में उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर सौतेले भाई की हत्या कर दी। घटना यूपी के मेरठ जिले की है। 

दरअसल जिले के एक जंगल से एक युवक की लाश बरामद हुई थी। युवक की हत्या चाकू से गोदकर की गई थी। हालांकि घटना के कुछ घंटों के अंदर ही पुलिस ने हत्यारोपियो को गिरफ्तार कर लिया। हत्यारा युवक अपना ही सौतेला भाई और उसके दोस्त निकले। 

पुलिस ने जब उनसे पूछताछ शुरु की तो हत्या की वजह सुनकर सबके होश फाख्ता हो गए। दरअसल आरोपी के पिता ने उसकी मां को छोड़कर दूसरा निकाह कर लिया। हंसते खेलते परिवार में दूसरे निकाह का ग्रहण युवक से बर्दाश्त नहीं हुआ। जिसके बाद उसने अपने दोस्त की मदद से सौतेले भाई की चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया और शव को 10 किलोमीटर दूर जाकर जंगल मे फेंक दोनों फरार हो गए।  

पुलिस से पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसके पिता ने उम्र के इस पड़ाव में आकर सामाजिक मान मर्यादा को ताक पर रखकर दूसरा निकाह कर लिया। जिसके चलते उसके हंसते खेलते परिवार की खुशियों पर ग्रहण लग गया। दूसरी पत्नी के चक्कर में पड़कर पिता ने उसकी मां को दरकिनार कर दिया। बस यही बात उसे नागवार गुजरी। 

उसके बाद दोस्त के साथ मिलकर पहले हत्या की पूरी साजिश रची। फिर प्लान के मुताबिक मृतक अरमान को मोबाइल चिप देने के बहाने से घर से बुलाया और फिर सुनसान रास्ते पर उसकी चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों शाहरुख और सोनू को जेल भेजने की तैयारी में जुटी है।

Suggested News