बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पिता के प्रेमिका ने ली बच्चे की जान...अबैध सम्बन्ध को लेकर अक्सर होते थे झगड़े ...

पिता के प्रेमिका ने ली बच्चे की जान...अबैध सम्बन्ध को लेकर अक्सर होते थे झगड़े ...

Desk :  बिहार के कैमूर में 9 साल के एक बच्चे की निर्मम हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. घटना जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के नाउडीह गांव की है जहां मासूम की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गयी. घटना के बारे में बताया जाता है कि मुन्ना राय के 9 वर्षीय बेटे दीपू कुमार को उसी गांव के उपेंद्र राय की पत्नी सीता देवी गुरुवार की देर शाम को बहला-फुसलाकर अपने घर ले गई. उसके बाद उसके दोनों हाथ पैर रस्सी से बांधा और हंसुआ से गला रेत कर हत्या कर दी।

घटना की जानकारी होने पर तत्काल मौके पर पुलिस पहुंची और आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और मामले की जांच में जुट गई. हत्या का कारण उपेंद्र राय की पत्नी सीता देवी का मृतक बच्चा दीपू के पिता मुन्ना राय से अवैध सम्बंध बताया जाता है.
मृतक बच्चे के पिता मुन्ना राय अपने दो बेटे 12 वर्षीय छोटू कुमार, 9 वर्षीय दीपू कुमार एव एक बेटी 17 वर्षीय रीना कुमारी को अपने मां और पत्नी के सहारे छोड़ कर गुजरात कमाने चले गए थे इसके बाद दोनों घरों से अबैध सम्बन्ध को लेकर झगड़े होते रहे।

आरोपी महिला ने स्वीकार किया जुर्म...
सीता देवी ने पुलिस के सामने बयान दिया कि मृतक बच्चे की मां और घरवाले लगातार झगड़ा करते थे और ताने देते थे कि मुन्ना राय से तुम्हारा अवैध सम्बन्ध है. बस इसी बात को लेकर अक्सर विवाद होता था इसीलिए मैंने बच्चे की हत्या कर अपना बदला लिया।

कैमूर एसपी दिलनवाज़ अहमद ने बताया कि मृतक बच्चे के पिता और हत्या की आरोपी महिला का आपस में अवैध सम्बन्ध था जिसको लेकर दोनों घरों में झगड़ा होता था. इसी को लेकर महिला ने बच्चे की हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार बरामद किया है साथ ही आरोपी महिला ने भी खुद स्वीकार किया कि उसी ने बच्चे की हत्या की है. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया और आगे की कार्रवाई जारी है.

Suggested News