बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब के नशे में धूत पिता ने बेटे के पेट में घोंप दिया चाकू, अस्पताल में इलाज दौरान हुई मोत

शराब के नशे में धूत पिता ने बेटे के पेट में घोंप दिया चाकू, अस्पताल में इलाज दौरान हुई मोत

SUPAUL : जिन हाथों ने उँगली पकड़कर चलना ‍सिखाया. जिन काँधों ने बचपन में सहारा दिया. आज वही बाप बेटे के लिए जी का जंजाल बन गया. जिन हाथों को बुढापे में थरथराते अपने पिता के हाथों को थामकर उनका सहारा बनना था. वे ही हाथ कातिल बनकर अपने ही बेटे की जान ले बैठें. सुनकर दिल का दहलना सहज है क्योंकि यह घटना है ही इतनी असहज. 

मामला त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के महलनमा पंचायत वार्ड नम्बर 13 की है. ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक मुकेश कुमार शर्मा हरिनारयण शर्मा का पुत्र था. घटना तब हुई जब मुकेश कुमार शर्मा ने अपने पिता हरिनारयण शर्मा को किसी काम के लिए बोला था. इतनी मामूली से बात पर शराब की नसें मे चूर हरिनारयण शर्मा ने अपने बेटे मुकेश कुमार शर्मा के पेट में चाकू घोंप दिया. आनन फानन में ग्रामीण उसे  त्रिवेणीगंज रेफरल अस्पताल लाये. जहां डाँक्टर ने मुकेश कुमार शर्मा को मृत घोषित कर दिया. 

घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी संदीप कुमार सिंह ने घटनास्थल पर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज  दिया, वही थाना प्रभारी संदीप कुमार सिंह ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कलयुगी पिता हरिनारयण शर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, बताया जाता है कि मृतक मुकेश कुमार शर्मा को 06 छोटे छोटे लड़की है. एक गोद में लड़का है, मृतक के पत्नी और बच्चो का रो रो कर बुरा हाल है. बच्चे अपने पिता को पुकार रहे है. पत्नी अपने पति का मुंह निहार कर रो रही है. शायद इस घटना से आपकी रूह कांप जाएंगे. 

सुपौल से संवाददाता पप्पू आलम की रिपोर्ट

Suggested News