जल्लाद पिता ने अपनी पत्नी और 9 साल की बेटी की हत्या कर खेत में दफनाया

 जल्लाद पिता ने अपनी पत्नी और 9 साल की बेटी की हत्या कर खेत में दफनाया

कटिहार : दूसरी पत्नी के चककर में  आकर पति ने ही की अपनी पहली पत्नी और 9 साल की बेटी की हत्या कर दी. इसके बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए खुद के ही मक्का के खेत में जमीन के नीचे शवों को दफना दिया और पुलिस से गुमशुदा पत्नी और बेटी को खोजने की फरीयाद करता रहा. मगर पुलिस ने जब मामले की जांच की तो सारा मामला सामने आ गया. इस मामले में फिलहाल आरोपी पति फरार है. पुलिस ने जमीन के नीचे से दोनों शव को निकाल कर आगे की जांच शुरू कर दी है. 

बता दें कि कटिहार मनसाही के डुमरिया विशनपुर रामटोला के रहने वाली स्वीटी की शादी लगभग 12 साल पहले मनसाही के ही चकमन टोला निवासी आंनद  मंडल से हुई थी. शादी के समय से ही दहेज को लेकर आपसी अनबनचलता था. इस बीच स्वीटी की एक बेटी भी हुई लेकिन रिश्ते की कड़वाहट कम होने के वजाय और बढ़ने लगा. 

आनंद ने फिर से शादी रचाई जिससे दो बेटा भी है. आनंद के दवाब में स्वीटी के पिता ने उन्हें पक्का मकान भी बना दिया, मगर मकान को और बड़ा करने के लिए पिछले कुछ दिनों से आनंद द्वारा पत्नी स्वीटी और उनके परिजनों पर लगातार रूपये के लिए दवाब बनाया जा रहा था. परिजनों का आरोप है कि इसीलिए इस हैवान पति जो पिता भी है अपनी पत्नी और बेटी की हत्या कर साजिश के तहत अपने ही खेत में शव को छुपा दिया था, जिससे पुलिस ने मिट्टी के अंदर से निकाला। पुलिस की मानें तो आरोपी पति ने ही अपनी पत्नी और बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाते हुए जल्द उनलोगो की खोजने की फरीयाद लगाया था.

Find Us on Facebook

Trending News