बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

थाना पहुंच पिता ने कहा, बेटे को गिरफ्तार कर लीजिए, नहीं तो वो कई लोगों को मार देगा

थाना पहुंच पिता ने कहा, बेटे को गिरफ्तार कर लीजिए, नहीं तो वो कई लोगों को मार देगा

N4N Desk: राजधानी पटना के गर्दनीबाग थाने में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे। एक पिता इतना मजबूर हो जाता है कि खुद बेटे को पुलिस के हवाले कर देता है. गलत संगत में पड़कर अपने पिता का नाम लेकर बेटा लोगों की हत्या करने लगा और लोगों से पैसे छीनने से लेकर सभी तरह के अपराध करने लगा। 

पटना के ही जानीपुर के रहने वाले पशु संरक्षक अख्तर इमाम अपने ही बेटे की करतूत से तंग आ कर गर्दनीबाग थाना पहुंचे थे। उन्होंने थानाध्यक्ष से फरियाद लगाई कि उनका बेटा बहुत बड़ा अपराधी है और अपराध करने के बाद अपने पिता के नाम का उपयोग करता है, जिससे पुलिस उसके पिता को ढूंढने लगती है।  अख्तर इमाम ने बताया कि उनका बेटा मिराज आलम उर्फ रिंकू एक पढ़ा-लिखा शातिर अपराधी है। कई थानों में उसके खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज हैं। 

अख्तर इमाम ने बताया कि ऐसे बेटे से, जो पैसों के लिए लोगों की हत्याएं करता हो, उसका मानवता से कोई लेना-देना नहीं है। ऐसा युवक इस समाज के लिए खतरा बन सकता है। उन्होंने बताया कि पटना के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र में कुछ दिनों पहले हत्या हुई थी, जिसमें मिराज ने अपने पिता का नाम संलग्न करवा दिया था। इस कारण उसके पिता को गर्दनीबाग पुलिस ढूंढ रही थी। 

गर्दनीबाग थानेदार मनोरंजन भारती को भरोसा ही नहीं हो रहा था. उन्होंने कहा कि मेरे अबतक के कार्यकाल में पहली बार एसा मामला थाने में आया है, जिसमें पिता ने अपने ही बेटे की शिकायत की है।

 

Suggested News