शर्मनाक : पिता ने बेटियों का किया यौन शोषण, लोगों ने की जमकर पिटाई, पुलिस के किया हवाले

शर्मनाक : पिता ने बेटियों का किया यौन शोषण, लोगों ने की जमकर पिटाई, पुलिस के किया हवाले

GAYA : हर बेटी अपने पिता के लिए लाडली होती है. वहीँ पिता को भी अपनी बेटियों पर नाज होता है. लेकिन बिहार के गया जिले में पिता पुत्री के रिश्ते को शर्मसार करनेवाली एक घटना सामने आई है. जहाँ पिता ने ही इस रिश्ते को कलंकित किया है. बताया जा रहा है की दिल्ली से दो नाबालिगों को गया लाकर सौतेले पिता ने उनका यौन शोषण किया. यह बात जब ग्रामीणों को पता चली तो वे आगबबूला हो गए. उन्होंने आरोपी पिता की  जमकर धुनाई कर दी. उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. शनिवार को दोनों बच्चियों का गया के प्रभावती अस्पताल में मेडिकल जांच कराया गया. अब दोनों को महिला थाना में सुरक्षित रखा गया है. 

इस मामले को लेकर पुलिस की ओर से बताया गया की जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र में दो नाबालिग बच्चियों के यौन शोषण करने वाले वीरेंद्र चौहान को गिरफ्तार किया गया है. वीरेंद्र दिल्ली में रहकर पत्थर का कारोबार करता था. वहां इन बच्चियों की विधवा मां से उसकी दोस्ती बढ़ गई. बाद में दोनों ने शादी रचा ली. लेकिन वह बच्चियों को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं था. 

उन्हें रास्ते से हटाने के लिए गणतंत्र दिवस को वह उन्हें गया लेकर चला आया. दोनों बच्ची मूल रूप से मध्य प्रदेश के रीवा जिले की रहने वाली हैं. दोनों को आरोपित अपने घर गया जिले के मोहनपुर थाना के एरकी गांव नहीं ले गया, बल्कि फतेहपुर थाना क्षेत्र के समदा गांव में मनोज चौहान के घर ले गया.  28 जनवरी को उसने दोनों बच्चियों का यौन शोषण किया. बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीण जमा हो गए. उन्‍हें जब घटना का पता चला तो वे सन्‍न रह गए. 

गुस्‍से में लोगों ने पहले तो वीरेंद्र को जमकर पीटा. इसके बाद फतेहपुर थाना के हवाले कर दिया. दोनों बच्चियों ने पूरा घटनाक्रम महिला थानाध्यक्ष को बताया.  थानाध्यक्ष ने बताया कि बच्ची की माँ को सूचना दे दी गई है. आरोपी को शनिवार को जेल भेज दिया गया. बेटियों के साथ इस तरह की हैवानियत इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. लोग लड़कियों के माँ के आने का इन्तजार कर रहे हैं. 


 

Find Us on Facebook

Trending News