चेन्नई में मारे गए आदित्य शर्मा के पिता ने थाने में लगायी न्याय की गुहार, पढ़िए पूरी खबर

चेन्नई में मारे गए आदित्य शर्मा के पिता ने थाने में लगायी न्याय की गुहार, पढ़िए पूरी खबर

PATNA : पटना से चेन्नई के लिए पढ़ाई करने गए छात्र आदित्य शर्मा के मौत के बाद न्याय की गुहार लगाने आज मृतक के पिता गांधी मैदान थाना आवेदन देने आए. लेकिन थाना द्वारा बताया गया कि इस मामले में चेन्नई पुलिस की कार्रवाई हुई है. जिसमें आरोपी दोस्त को हिरासत में लिया गया है. पिता ने मृतक आदित्य शर्मा और उनके साथियों द्वारा झगड़े की बात कहीं है. 

वहीं झगड़े के दौरान धारदार लोहे के किसी चीज से आदित्य पर वार करने की बातें भी कही गई है. दरसल मामला तमिलनाडू की राजधानी चेन्नई स्थित इंटरनेशनल मेरीटाइम एकेडमी (International Maritime Academy) में बिहार निवासी एक छात्र की 24 दिसम्बर की रात कॉलेज के हॉस्टल में ही रहने वाले अन्य लड़को के द्वारा धारदार हथियार से मारकर निर्मम हत्या करने की बात कही गई है. 

मृतक के पिता ने आरोप लगाया है कि इस नृशंस हत्याकांड के बाद से संस्थान द्वारा घटना को जबरिया दुर्घटना साबित करने की कोशिश की जा रही है. पिता का कहना है की मृतक छात्र 22 दिसम्बर को  फ़्लाइट से अपना प्रैक्टिकल एग्जाम देने चेन्नई गया था. इंटरनेशनल मेरीटाइम एकेडमी से मिली जानकारी के अनुसार हॉस्टल में मारे गए 21 वर्षीय छात्र की पहचान पटना निवासी आदित्य शर्मा के तौर पर हुई है. छात्र आदित्य पटना के गांधी मैदान थाना क्षेत्र के सालिमपुर रोड नंबर एक का निवासी था. 

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News