बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेटे के शव का इन्तजार कर रहे पिता पर बदमाशों ने की फायरिंग, तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी

बेटे के शव का इन्तजार कर रहे पिता पर बदमाशों ने की फायरिंग, तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी

GAYA : शहर के रामपुर थाना क्षेत्र  गेवालबीघा मोहल्ले में  दिनदहाड़े हुई गोलीबारी की घटना में तीन लोग घायल हो गए. घटना उस वक्त हुई जब इस मोहल्ला के रहनेवाले शमशाद आलम अपने बेटे के जनाजे का इंतजार कर रहे थे.  दरअसल, किसी पुराने विवाद को लेकर पड़ोस के ही मोहम्मद अफरोज आलम उर्फ अनोज और कल्लू नामक युवक ने अचानक गोलीबारी करनी शुरू कर दी. 

गोली मारने वाला शख्स रिश्ते में मृतक का चाचा है, जो शमशाद आलम की हत्या करने की नीयत से पहुंचा था. लेकिन वो अपने इरादों में सफल नहीं हो पाया, लेकिन तीन लोग इस घटना में घायल हो गए. वहीं, गोलीबारी की घटना के दौरान उसके साथ रहे एक अन्य शख्स कल्लू को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी. जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया. ऐसे में उसे और गोलीबारी में घायल हुए मो. अकबर और मो मुजाहिद सहित 3 लोगों को शहर के जय प्रकाश नारायण अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. 

इधर, गोलीबारी की सूचना पर जेपीएन अस्पताल पहुंचे टाउन डीएसपी राजकुमार साह ने बताया कि गोलीबारी का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है और न ही किसी का बयान लिया गया है. फर्द बयान के आधार पर जो कानूनी कार्रवाई होगी वो की जाएगी.  उन्होंने बताया कि गोलीबारी में प्रयुक्त हथियार को बरामद कर लिया गया है. फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है. फरार आरोपी अफरोज आलम उर्फ अनोज की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Suggested News