परदेस गए पिया से मांगे घर खर्च के लिए पैसे, मिली गालियां, गुस्से ने जहर खाकर पत्नी ने कर ली आत्महत्या

परदेस गए पिया से मांगे घर खर्च के लिए पैसे, मिली गालियां, गुस्से ने जहर खाकर पत्नी ने कर ली आत्महत्या

NALANDA : नूरसराय थाना इलाके के बाराखुर्दबिगहा गांव में शराबी पति से तंग आकर महिला ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। मृतका की पहचान पंकज राम की 26 वर्षीय पत्नी सुलेखा देवी के रूप में की गई है।  

मृतिका के पिता चंडी थाना इलाके के को कोरुत गांव निवासी अनिल राम ने बताया कि अक्सर वह शराब पीकर मारपीट और प्रताड़ित किया करता था। मायके वाले कई बार दोनों के बीच सुलह करवाया तो कुछ माह पूर्व उसका दामाद रोजगार की तलाश में मध्य प्रदेश गया है। वहां जाने के करीब 6 माह बीत जाने के बाद भी रुपए पैसे नहीं भेजता था। सोमवार को जब वह फोन कर घरखर्ची के लिए रुपए की मांग तो उनका दामाद गाली गलौज करने लगा । इसी बात से नाराज जब घर के सभी सदस्य खाना खाकर अपने अपने कमरे में सोने चले गए तो वह जहर खा ली। तबीयत बिगड़ने पर उसने इसकी सूचना अपनी बहन को दी, मायके वालों के साथ जब उसकी बहन उसके ससुराल पहुंची और इलाज के लिए अस्पताल ले गयी जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

हालांकि उनका दामाद मध्यप्रदेश से लौटा नहीं हैं। नूरसराय थानाध्यक्ष वीरेंद्र चौधरी ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस गांव पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी है। अभी तक किसी ने लिखित शिकायत नहीं की है । 

Find Us on Facebook

Trending News