बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

PK का दिखने लगा असर, साथ आए चिराग और सुमित

PK का दिखने लगा असर, साथ आए चिराग और सुमित

PATNA : न्यूज़4नेशन की खबर पर एक बार फिर से मुहर लगी है। चिराग पासवान और नरेंद्र सिंह के परिवार के बीच राजनीतिक सुलह हो गई है। चुनावी रणनीतिकार से राजनीति में आए प्रशांत किशोर ने अपना असर दिखाना शुरू कर दिया है। यह PK की ही कोशिशों का नतीजा है कि जमुई की राजनीतिक जमीन पर घूर विरोधी चिराग पासवान और नरेंद्र सिंह अब सारे विवाद भुला कर साथ आ गए हैं। 

नीतीश की मौजूदगी में सुलह

दरअसल आगामी चुनाव को लेकर अभी से ही रणनीति बना रहे प्रशांत किशोर ने आज आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मौजूदगी में चिराग पासवान और नरेंद्र सिंह के बेटे सुमित सिंह की मुलाकात करवाई और उनके बीच पहले से चल रहे सारे गिले-शिकवे दूर करा दिए। चिराग पासवान के 7 सर्कुलर पहुंचने पर न्यूज़4नेशन में सबसे पहले यह अंदर की खबर दी थी कि प्रशांत किशोर नरेंद्र सिंह और चिराग पासवान के बीच सुलह की कोशिश है कर रहे हैं। मुलाकात खत्म होने के बाद न्यूज़4नेशन की खबर पर मुहर लग गई है।

साथ आये सुमित और चिराग

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रशांत किशोर के साथ मुलाकात कर एक साथ बाहर चिराग पासवान और सुमित सिंह ने मीडिया के सामने एलान कर दिया कि उनके बीच कोई कन्फ्यूजन या विवाद नहीं है। हालांकि चिराग पासवान ने यह बात एक बार फिर से दोहराई कि वह लोकसभा का चुनाव जमुई सीट से ही लड़ना चाहेंगे उनका इरादा जमुई छोड़कर किसी अन्य जगह से चुनाव लड़ने का नहीं है। जमुई सीट को लेकर आगे फैसला चाहे जो भी हो लेकिन प्रशांत किशोर ने अपना असर दिखाते हुए एनडीए के अंदर दो विरोधी खेमो को एक साथ लेकर जीत के लिए पक्की जमीन बनाने की कोशिश की है।

Suggested News