पीके को बख्शने के मूड में नहीं हैं आरसीपी, कहा- स्टार प्रचारक पर किसी एक नाम की चर्चा ठीक नहीं

PATNA: जेडीयू महासचिव आरसीपी सिंह चुनावी रणनीतिकार और पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पीके को बख्शने के मूड में नहीं दिखाई दे रहे हैं. जेडीयू से प्रशांत किशोर स्टार प्रचारक होंगे या नहीं इस सवाल पर आरसीपी सिंह ने बिना वक्त लिए दो टूक कह दिया कि जेडीयू में नेताओं की कोई कमी नहीं है.

जेडीयू में पीके के बढ़ते कद से कौन कितना परेशान हैं पता नहीं, लेकिन हाल के दिनों में आरसीपी सिंह और जदयू प्रवक्ता नीरज अपनी ही पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर के खिलाफ बयान देते रहते हैं. पत्रकारों से बात करते हुए एक बार फिर से आरसीपी सिंह ने पीके पर निशाना साधते हुए कहा कि JDU में नेताओ की कोई कमी नहीं है. स्टार प्रचारक को लेकर किसी एक नाम पर चर्चा करना ठीक नहीं है. उनका निशाना सीधे तौर पर प्रशांत किशोर थे. जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने कहा कि किसी भी वक्त लोकसभा उम्मीदवारों का एलान हो सकता है.

दरअसल पीके ने एक कार्यक्रम में कहा था कि जब मैं देश में पीएम और सीएम बना सकता हूं तो युवाओं को मुखिया, सरपंच और एमएलए क्यों नहीं बना सकता. इसके बाद से जेडीयू के कुछ नेताओं ने ही पीके के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.   



Find Us on Facebook

Trending News