पटना में प्लास्टिक गैंग की दुसरे गुट से हुई भिड़ंत, एक दुसरे पर की फायरिंग, एक को लगी गोली

पटना में प्लास्टिक गैंग की दुसरे गुट से हुई भिड़ंत, एक दुसरे पर की फायरिंग, एक को लगी गोली

PATNA : मसौढ़ी में इन दिनों असामाजिक तत्व आपसी वर्चस्व को लेकर अक्सर लड़ाई करते रहते हैं। एक बार फिर मसौढ़ी के धनरूआ थाना क्षेत्र के सोनमई बाजार में दो गुट आपस में भिड़ गए और देखते ही देखते यह भिड़ंत मारपीट में बदल गई। इसके बाद दोनों गुट ने एक दूसरे के उपर फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग की इस घटना में एक युवक को गोली लग गई। जिसके बाद बाजार में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। दुकानदार अपने दुकान का शटर गिरा कर इधर-उधर भागने लगे। साथ ही बाजार में सामान खरीदने आए लोग भी इधर-उधर भागने लगे। आनन-फानन में गोली लगे हुए युवक को उसके सहयोगी इलाज के लिए पटना लेकर चले गए। घायल युवक की पहचान धनरूआ थाना क्षेत्र के पनपूरा गांव निवासी आशीष सिंह के पुत्र मंगला कुमार के रूप में हुई है।


घटना की सूचना पाकर धनरुआ थाना मौके पर पहुँची। लेकिन तब तक सभी लोग मौके से फरार हो चुके थे। पूरे मामले में धनरूआ थाना अध्यक्ष दीनानाथ सिंह ने बताया कि सोनमई बाजार में प्लास्टिक गैंग के लड़के और एक अन्य गुट के लड़के जो आज कल धनरुआ में काफी सक्रिय हैं, के बीच वर्चस्व को लेकर भिड़ंत हो गई। जिसमें करीब 5 से 6 राउंड गोली चलने की सूचना मिली है। गोलीबारी में  एक युवक मंगला कुमार के घायल होने की सूचना है। 

दीनानाथ सिंह ने बताया कि घायल मंगला कुमार का अपराधिक इतिहास रहा है और वह कई बार पहले भी जेल जा चुका है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। धनरूआ पुलिस इलाजरत मंगला कुमार का ब्यान पटना जा कर लेगी और मामले में संलिप्त सभी अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करेगी। 

पटना से सुजीत कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News