प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर का तीसरा कोरोना टेस्ट भी आया पॉजिटिव, अब डॉक्टरों ने यह कहा...

प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर का तीसरा कोरोना टेस्ट भी आया पॉजिटिव, अब डॉक्टरों ने यह कहा...

Desk: बीते दिनों लंदन शहर लौटी मशहूर प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर का तीसरा कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया है. तीसरे टेस्ट का रिजल्ट मंगलवार को आया जिसमें उसे पॉजिटिव दिखाया गया है. इससे पहले रविवार को दूसरे टेस्ट की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आयी थी.  जांच कर रहे चिकित्सकों ने बताया है कि अब इंतजार करना ही होगा.

बोले डॉक्टर...
बता दें कि सिंगर कनिका कपूर पिछले दिनों लंदन से भारत लौटी थी और उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया था. इतना ही नहीं लगातार दूसरे और तीसरे टेस्ट की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है . लखनऊ के संजय गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान में कनिका भर्ती हैं. वहां के निदेशक प्रोफ़ेसर आर के धीमन ने बताया है की कनिका का टेस्ट लगातार पॉजिटिव आ रहा है. अब उनका ट्रीटमेंट तब तक चलता रहेगा जब तक आने वाले समय में कम से कम दो टेस्ट नेगेटिव नहीं आ जाते.

कनिका के साथ रहने वाले दोस्त की रिपोर्ट से सुकून
गौरतलब है की कनिका लंदन से लौटने के बाद भारतीय एयरपोर्ट पर बिना चेकअप के हीं निकल गई थी. इतना ही नहीं उसके बाद बगैर टेस्ट करवाए मजे से अकबर अहमद डंपी की पार्टी में शामिल हुई. जिसमे कई बड़े नेता और सोशलाइट्स शामिल हुए थे. वहां कई बड़े  नेता भी मौजूद थे. जिसमें मुख्य रूप से  राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री  वसुंधरा राजे सिंधिया और उनके बेटे सांसद दुष्यंत सिंह भी थे. 

लेकिन एक सुखद संजोग रहा है की वसुंधरा राजे और उनके बेटे दुष्यंत सिंह का टेस्ट नेगेटिव आया है. वहीं कनिका के साथ 2 दिन तक ताज होटल में रुके उनके दोस्त ओजस देसाई का टेस्ट रिपोर्ट भी नेगेटिव आया है . कनिका के दोस्त ने अपनी टेस्ट रिपोर्ट सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की है. सुकूनदायक खबर यह है कि कनिका के टच में जितने लोग आए हैं उन सब की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव है. 


Find Us on Facebook

Trending News