BIHAR में नौकरी की भरमार : BIADA से लेकर अमीन के लिए 10000 से ज्यादा पदों पर होगी भर्ती

BIHAR में नौकरी की भरमार : BIADA से लेकर अमीन के लिए 10000 से ज्यादा पदों पर होगी भर्ती

PATNA : सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों के लिए शानदार मौके हैं। ग्रेजुएट हैं तो अगले हफ्ते आने वाली बिहार सरकार की 10 हजार वैकेंसी में अप्लाई कर सकते हैं। साथ ही आप बिहार इंडस्ट्रियल एरिया डेवलपमेंट अथॉरिटी में 52 पदों पर अप्लाई कर सकते हैं। सिलेक्शन के बाद हर महीने 90 हजार रुपए सैलरी मिलेगी। यह नौकरी 10वीं, 12वीं और ग्रेजुएट अभ्यर्थियों के लिए है। 

बियाडा में 54 पदों पर होगी भर्ती

राज्य सरकार की तरफ बियाडा के डिप्टी जनरल मैनेजर और मैनेजर के 54 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए हैं। इन पदों पर नियुक्ति के लिए बीटेक और एलएलबी की योग्यता मांगी गई है। इनमें डिप्टी मैनेजर को 75 हजार से 1.25 लाख तक की सैलरी मिलेगी। वहीं मैनेजर को 60 से 90 हजार रुपए मिलेंगे। सेलेक्शन के लिए डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन, लिखिथ परीक्षा, इंटरव्यू लिए जाएंगे। वहीं आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 17 अक्टूबर है। अधिक जानकारी के लिए BIADA के वेबसाइट www.biadabihar.in पर सर्च कर सकते हैं।

इसी तरह बिहार में अमीन की नियुक्ति को लेकर भी रास्ता साफ हो गया है। दो सप्ताह पहले राज्य सरकार की कैबिनेट मीटिंग में बिहार मे अमीन, बंदोबस्त अधिकारी और कानूनगो की बहाली के लिए फैसला लिया गया था। संविदा पर होनेवाली इन भर्तियों को लेकर अब आवेदन अगले सप्ताह शुरू होने की संभावना है। जिसेमें  8200 पद अमीन के लिए, वहीं बंदोबस्त अधिकारी और कानूनगो के 1800 पदों पर नियुक्ती की जाएगी। क्वालिफिकेशन  ग्रेजुएट तय की गई है।

Find Us on Facebook

Trending News