प्लुरल्स पार्टी का हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिस ने की उम्मीदवारों की पिटाई कहा-नामांकन के लिए तय समय सीमा के बाद पहुंचे थे

प्लुरल्स पार्टी का हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिस ने की उम्मीदवारों की पिटाई कहा-नामांकन के लिए तय समय सीमा के बाद पहुंचे थे

वैशाली: बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के नामांकन के लिए कल आखिरी दिन था. ऐसे में नामांकन के लिए जिला मुख्यालय में पूरे दिन प्रत्याशियों का आना लगा रहा था. लेकिन इन सब के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा तब शुरू हो गया जब मुख्यालय पर तैनात पुलिस ने नामांकन करने आए प्लुरल्स पार्टी के उम्मीदवार की पिटाई करनी शुरू कर दी. आए दिन प्लुरल्स पार्टी का ये दावा रहता है की उनकी पार्टी पढ़े लिखे ओर शिक्षित लोगों को ही टिकट देती आई है. ऐसे में पार्टी के उम्मीदवारों की पिटाई अलग दिशा में जाती दिख रही है.

मिली जानकारी अनुसार प्लुरल्स उम्मीदवार अन्नू कुमार नामांकन के लिए तय समय सीमा के बाद पहुंचे थे. ऐसे में पुलिस ने उन्हें रोक दिया, जिसके बाद अन्नू ने हंगामा करना शुरू कर दिया. ऐसे में पहले तो पुलिस ने उन्हें समझाने की कोशिश की, लेकिन जब वो नहीं मानें पुलिस ने उम्मीदवार को मुख्यालय में ही पीटना शुरू कर दिया. बिहार की राजनीति में बिल्कुल अनोखे अंदाज में एंट्री करने वाली पुलरल्स पार्टी के उम्मीदवार ने नामांकन दाखिल करने को लेकर ऐसा बवाल मचाया कि पुलिस से पिटाई के बाद वह हवालात पह

उम्मीदवार ने लगाय आरोप

जिले के राघोपुर विधानसभा सीट से नामांकन करने पहुंचे प्लुरल्स के उम्मीदवार अन्नू कुमार का आरोप है कि वे तय समय सीमा के अंदर नामांकन करने मुख्यालय पहुंच गए थे. इसके बावजूद उन्हें नामांकन नहीं दाखिल करने दिया जा रहा था. जबकि पुलिस का कहना है कि उम्मीदवार बेवजह हंगामा कर रहा था और रोकने ओर पुलिस से हाथापाई शुरू कर दी थी. अब देखना ये है की ऐसे हरकतों पर पार्टी क्या करवाई करती है. 

Find Us on Facebook

Trending News