पीएम ने एक भी वादा नहीं किया पूरा, जनता मांगेगी जवाब : मांझी

GAYA : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने प्रधानमंत्री पर जनता के साथ धोखा दिये जाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि पीएम ने जिन वायदों को सहारे सत्ता हासिल की थी, उनमें से एक भी उन्होंने पूरा नहीं किया। इसबार चुनाव में जनता उन सारे वायदों का हिसाब मांगेगी। 

संघ के प्रचारक रहे पीएम मोदी भाषण देने में निपुण

पूर्व सीएम ने कहा है कि पीएम मोदी संघ के प्रचारक रहे है और भाषण देने की कला में निपुण है। वे अच्छी तरह से जानते है कि किस तरह से ऊंची आवाज में बोलकर जनता को अपनी ओर किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान पीएम ने कहा था कि दो करोड़ नौजवानों को नौकरी देंगे। काला धन को वापस लाएंगे और वह पैसा जनता के खाते में जाएगा। एक जवान के शहीद होने पर दुश्मन के 10 सर काटेंगे। इनमें से उन्होंने एक भी वायदा पूरा नहीं किया। अब जब वे जनता के पास वोट मांगने के लिए जायेंगे तो उनसे इन सारे सवालों का हिसाब जनता मांगेगी। 

गडकरी पीएम को समझाए यह बात

वहीं मांझी ने नितिन गडकरी ने द्वारा दिए गए बयान कि “जो लोग सपने दिखाते हैं अगर वो पूरी नहीं करते तो जनता उनकी पिटाई भी करती है” पर कहा कि गडकरीजी को यह बात पीएम को बतानी चाहिए। मेरा मानना है कि गडकरीजी का यह बयान उनके अपनी ही पार्टी के उपर है। जनता को सबसे ज्यादा सपने बीजेपी और खासकर पीएम मोदी ने दिखाए थे, जिनमें से एक भी पूरा नहीं हुआ है। 

Find Us on Facebook