बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खगड़िया : कांग्रेस पार्टी ने पीएम नरेन्द्र मोदी का किया पुतला दहन, कहा आम जनता के साथ धोखा किया

खगड़िया : कांग्रेस पार्टी ने पीएम नरेन्द्र मोदी का किया पुतला दहन, कहा आम जनता के साथ धोखा किया

KHAGARIA : रसोई गैस की कीमतों में लगातार वृद्धि के खिलाफ आज खगड़िया जिला कांग्रेस पार्टी ने केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका. जिला कांग्रेस कार्यालय से विभिन्न मागो॔ से होते हुए कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष कुमार भानु प्रताप उर्फ गुड्डू पासवान  के नेतृत्व में दर्जनों की संख्या में कांग्रेसजनों ने राजेंद्र चौक पर पीएम नरेंद्र मोदी का पुतला फूंक कर विरोध जताया. 

अपने संबोधन में जिला अध्यक्ष गुड्डू पासवान ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार के निर्देश पर सरकारी तेल कंपनियों ने रसोई गैस की कीमतों में बढ़ोतरी कर दी है. रसोई गैस सिलेंडर की कीमत 25 रूपये  बढ़ाकर जनता के ऊपर अतिरिक्त बोझ देकर जनता के साथ धोखा किया है. जबकि इस साल 2021 में पहले भी 125 रुपये की वृद्धि कर चुकी है. 

उन्होंने कहा कि डीजल और पेट्रोल में पहले से बेतहाशा वृद्धि करके जनता को महंगाई की आग में झोक दिया है. अच्छे दिन की सपना दिखाने वाली सरकार देश की जनता के साथ छल किया है. आज हमारे देश के किसान अपनी हक की लड़ाई के लिए संघर्ष कर रहे है और और कई महीनों से आंदोलन कर न्याय की गुहार लगा रहे है. लेकिन केन्द्र सरकार अपनी हठधमी॔ के कारण किसानों के तीन काले कानून को वापस नहीं कर किसानों के साथ अन्याय कर रही है. उन्होंने कहा कि जनता के हक की एवं किसानों के हक की लड़ाई कांग्रेस पाटी॔ जारी रखेगी. 

खगड़िया से अनिश कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News