बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

देश में कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच पीएम मोदी आज देंगे वीडियो संदेश, सुबह 9 बजे जारी होगा संदेश

देश में कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच पीएम मोदी आज देंगे वीडियो संदेश, सुबह 9 बजे जारी होगा संदेश

DESK:  भारत में लगातार पैर पसारते कोरोना और लॉकडाउन के  बीच आज  प्रधानमंत्री मोदी का यह वीडियो संदेश राष्ट्र के नाम संदेश जैसा ही होगा. लोगों ने जिस तरह से आगे बढ़कर लॉकडाउन का पालन किया है और बचे हुए दिनों में भी ऐसे ही लॉकडाउन का पालन करें और पैनिक न करें, इसी को लेकर पीएम मोदी अपनी बात रख सकते हैं. हालांकि लॉकडाउन आगे बढ़ाने की कोई घोषणा शुक्रवार के वीडियो संदेश में नहीं होगी. सरकार साफ कर चुकी है कि लॉकडाउन को आगे बढ़ाने का कोई इरादा नहीं है.

इस वीडियो संदेश में पीएम मोदी लोगों को रोजमर्रा की चीजों को लेकर हो रही परेशानियों को लेकर भी अपनी बात रख सकते हैं. वहीं, गुरुवार को पीएम मोदी ने राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बातचीत के दौरान भी खाने-पीने और उसे जरूरी सामान की आवाजाही को सुनिश्चित करने के लिए कहा. साथ ही लॉकडाउन का पालन कराने की हिदायत दी.

वहीं, पीएम मोदी से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग पर चर्चा करने के बाद अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने ट्वीट करते हुए दावा किया कि लॉकडाउन 15 अप्रैल को खत्म हो सकता है. हालांकि ट्वीट करने के कुछ देर बाद ही उन्होंने इसे हटा दिया और बाद में सफाई दी.

Suggested News