बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कॉल ड्रॉप की समस्या से पीएम मोदी भी परेशान, अफसर से कहा- खोजिए समाधान

कॉल ड्रॉप की समस्या से पीएम मोदी भी परेशान, अफसर से कहा- खोजिए समाधान

N4N Desk: कॉल ड्रॉप की समस्या से केवल आप या हम परेशान नहीं है, पीएम मोदी भी इस समस्या से परेशान हो गए है. दरअसल, दिल्ली एयरपोर्ट से अपने आधिकारिक आवास पर जाते समय पीएम को बात करते समय काफी दिक्कत हुई। प्रधानमंत्री ने अपनी इस परेशानी को शेयर करते हुए टेलिकॉम डिपार्टमेंट को निर्देश दिया है कि वह इस समस्या का तकनीकी समाधान निकाले और मोबाइल ऑपरेटरों से यह सुनिश्चित करें कि वे ग्राहकों को पूर्ण रूप से संतुष्ट करें।


पीएम की यह टिप्पणी हाल ही में हर महीने ‘प्रगति’ पहल के अंर्तगत शीर्ष अधिकारियों के साथ होने वाले वेब कार्यक्रम के दौरान आई। कार्यक्रम में टेलीकॉम सचिव अरुणा सुंदराजन ने विभाग के पास आने वाली कई समस्याओं का जिक्र किया था, जिसमें कॉल ड्रॉप की बात भी शामिल थी। मीडिया रिपोर्ट्स में एक अधिकारी के हवाले से कहा गया, “पीएम ने कहा कि टेलीकॉम ग्राहकों के साथ आ रही इस समस्या का जल्द से जल्द समाधान खोजना होगा।”

पीएम मोदी ने टेलीकॉम सचिव से इसके अलावा कॉल ड्रॉप के जरिए मिलने वाले जुर्माने रकम के बारे में भी पूछा। पीएमओ की ओर से जारी बयान में कहा गया, “टेलीकॉम सेक्टर से जुड़ी समस्याओं का समाधान नई तकनीक के जरिए होना चाहिए। सेवा प्रदाताओं को इसके साथ ही ग्राहकों को अच्छी सेवाएं देनी चाहिए।”

Suggested News