पीएम मोदी और अमित शाह पहुंचे संसद, थोड़ी देर में कश्मीर पर संसद में बड़ा ऐलान कर सकते हैं गृह मंत्री

पीएम मोदी और अमित शाह पहुंचे संसद, थोड़ी देर में कश्मीर पर संसद में बड़ा ऐलान कर सकते हैं गृह मंत्री

N4N DESK: केंद्रीय कैबिनेट की बैठक खत्म होने के बाद पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह संसद पहुंच गए हैं।थोड़ी देर में अमित शाह संसद में बड़ा एलान कर सकते हैं।ऐसा कयास लगाए जा रहे हैं।

बता दें कि आज सुबह मोदी के आवास पर केंद्रीय कैबिनेट की बैठक आयोजित हुई।बैठक से पहले पीएम मोदी राष्ट्रीय सुरक्षा समिति की बैठक ली।कैबिनेट बैठक के बाद पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह सीधे संसद पहुंच गए हैं।

बता दें कि बीती रात जम्मू-कश्मीर के दो पूर्व सीएम  पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती और एनसी नेता उमर अब्दुल्ला को श्रीनगर में नजरबंद किया गया है. नजरबंद होने के बाद उमर अब्दुल्ला ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है. उन्होंने ट्वीट किया कि हिंसा से केवल उन लोगों के हाथों में खेलेंगे जो राज्य की भलाई नहीं चाहते. शांति के साथ रहें और ईश्वर आप सभी के साथ रहें.

महबूबा मुफ्ती ने कहा कि सुनने में आ रहा है कि जल्द ही इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया जाएगा. कर्फ्यू पास भी जारी किए जा रहे हैं. अल्लाह जाने क्या होगा. यह एक लंबी रात होने जा रही है.महबूबा ने ट्वीट में लिखा कि ऐसे कठिन समय में, मैं अपने लोगों को यह विश्वास दिलाना चाहती हूं कि जो हो सकता है, हम इसमें एक साथ हों और इसका मुकाबला करेंगे। महबूबा मुफ्ती के इस ट्वीट को उमर अब्दुल्ला ने भी रिट्वीट किया है.

उमर अब्दुल्ला ने किया था नजरबंद होने का दावा

Find Us on Facebook

Trending News