पीएम मोदी और सीएम नीतीश पर जमकर बरसे पूर्व सीएम मांझी, चुनाव आयोग पर भी लगाया आरोप

NAWADA : बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने प्रधानमंत्री मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है। मांझी ने पीएम मोदी और सीएम पर चुनाव के साथ मिलकर गरीबों को मतदान से वंचित करने की साजिश करने का आरोप लगाया है। 

आज नवादा में राजद की लोकसभा प्रत्याशी विभा देवी और नवादा विधानसभा के प्रत्याशी धीरेन्द्र कुमार सिन्हा के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम ने कहा कि पहले चरण का मतदान जानबुझकर चैती छठ के दिन रखा गया, ताकि गरीब लोग अपने मत का प्रयोग नहीं कर सके। 

हम प्रमुख ने कहा कि सभी को पता है कि चैती छठ गरीब लोग ज्यादा करते है। चुनाव आयोग को वैसे तो हम कुछ कहना नहीं चाहते है लेकिन आयोग ने यह सही नहीं किया है। मांझी ने कहा कि यह सब पीएम मोदी और सीएम नीतीश के इशारे पर हुआ है। 

मांझी ने कहा कि जब हमने बिहार के सीएम का पद संभाला था तो गरीबों के लिए कई योजनाएं चलाई थी, लेकिन साजिश के तहत हमे पद से हटा दिया गया। उन्होंने सीधे-सीधे सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि जब उन्होंने देखा कि गरीब और दलित का यह बच्चा महज 8 महीने में गरीबों-दलितों के इतना काम कर रहा है। गरीब और दलित का विकास हो जायेगा तो इनका झोला कौन ढोयेगा। हमें पद से हटा दिया गया। 

मांझी ने कहा कि इनकी इस सोच को हमें खत्म करना है। हम अब दबे-कुचले नहीं रहेंगे। सामंतवादी सोच वाले इनलोगों को हर हाल में हमें सत्ता से दूर करना है। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News