बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में जीतन राम मांझी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का होगा रोड शो

गया में जीतन राम मांझी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का होगा रोड शो

GAYA : लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण में 19 अप्रैल को होने वाले मतदान से पूर्व गया संसदीय क्षेत्र में एनडीए समर्थित हम (से.) के प्रत्याशी सह पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के चुनाव प्रचार के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और और देश के गृह मंत्री अमित शाह गया में चुनावी सभा करेंगे। इसकी जानकारी एनडीए प्रत्याशी जीतन राम मांझी ने दी। उन्होंने बताया कि एनडीए गठबंधन का बिहार में लक्ष्य 40 की 40 सीटों को जीतने का है। उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी उनके लिए रोड शो करेंगे। इसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धन्यवाद भी दिया और कहा कि एनडीए अपने लक्ष्यों को पूरा करेगी। जनता का रुझान भी एनडीए के पक्ष में है।

वही जीतन राम मांझी ने कहा कि गया संसदीय क्षेत्र की जनता उन्हें स्वाभाविक जीत दिलाना चाहती है, क्योंकि गया की जनता का मानना है कि जीतन राम मांझी के सांसद बनने से गया का संपूर्ण और समेकित विकास होगा। मांझी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हमें बेहद प्यार करते हैं। यही वजह है कि अभी हाल ही में मखदुमपुर अंडरपास के निर्माण और पहाड़पुर में जनशताब्दी के स्टॉपेज को लेकर हमने रेल मंत्री अश्विन वैष्णव जी से मुलाकात की और दोनों काम हो गए। इसलिए मैं कहना चाहता हूं कि जब मैं कुछ नहीं था, तब ये काम हो गए और जब मैं सांसद बनूंगा तो कितने काम होंगे।  

जीतन राम मांझी ने कहा कि अयोध्या और बनारस आज वैश्विक पटेल पर ख्याति पा रहे हैं, जबकि उनसे कम महत्व का हमारा विष्णु पद और बौद्ध धर्म भी नहीं है। लेकिन इसका उसे तरह से विकास नहीं हुआ, जिस वजह से अंतरराष्ट्रीय महत्व का स्थल होने के बावजूद भी आज तक इसकी ख्याति धूमिल रही है। मुझे इसको बदलना है और यह नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में ही अभी है। 

वहीं, मांझी ने दक्षिण बिहार के सुखाड़ के कलंक को मिटाने का प्रण लिया है और कहा कि अगर सोन नदी के बेकार बह जाने वाले पानी को डाइवर्ट करके दक्षिण बिहार में लाया जाए तो इससे यहां जल संकट दूर होगा। किसानों को सिंचाई के लिए पानी मिलेगा। उन्होंने कहा कि मेरा लक्ष्य सांसद बनकर गया की गरिमा और दक्षिण बिहार की स्थिति को ठीक करना है। यह लोग भी जानते हैं और इसलिए कह रहे हैं कि वे सांसद को नहीं बल्कि केंद्रीय मंत्री को वोट कर रहे हैं।

Suggested News