बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चुनाव परिणाम के बाद पीएम मोदी और राहुल गांधी का हुआ आमना-सामना, ऐसा रहा रिएक्शन

चुनाव परिणाम के बाद पीएम मोदी और राहुल गांधी का हुआ आमना-सामना, ऐसा रहा रिएक्शन

NEWS4NATION DESK : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आमने-सामने होने पर हमेशा शिष्टाचार का परिचय देते हुए एक-दूसरे का हालचाल जाना है। लेकिन गुरुवार को दोनों नेताओं का आमना-सामना होने पर यह शिष्टाचार गायब दिखा। दोनों में से किसी ने एक-दूसरे से कोई बात नहीं की। 

दरअसल दोनों नेता गुरुवार को संसद भवन परिसर में 17 साल पहले संसद पर हुए आतंकवादी हमले के दौरान शहीद हुए लोगों के लिए आयोजित श्रद्धांजलि कार्यक्रम में शामिल हुए। पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद पहली बार पीएम मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आमने-सामने हुए थे। प्रधानमंत्री मोदी और राहुल गांधी कुछ ही दूरी पर थे, लेकिन दोनों में आपस में कोई बातचीत नहीं हुई। संसद में इससे पहले कई मौकों पर कांग्रेस अध्यक्ष और प्रधानमंत्री को एक दूसरे मिलते और एक दूसरे का हाल चाल पूछते हुए देखा गया है। लेकिन यह पहला मौका था जब दोनों कुछ ही दूरी पर थे, लेकिन दोनों ने एक-दूसरे से कोई बात नहीं की। 

हालांकि प्रधानमंत्री मोदी ने अपने पूर्ववर्ती एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनमोहन सिंह से कुशलक्षेम जरूर पूछा। वहीं कार्यक्रम के दौरान मोदी कैबिनेट के दो मंत्रियों ने राहुल गांधी से हाथ जरूर मिलाया। केंद्रीय मंत्री विजय गोयल और रामदास अठावले को राहुल गांधी से हाथ मिलाते हुए देखा गया।

बताते चलें कि पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने भाजपा को शिकस्त दी है। कांग्रेस ने भाजपा को राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में सत्ता से बाहर कर दिया है।

Suggested News