दरभंगा में विरोधियों पर जमकर बरसे नरेंद्र मोदी, जनता ने तीनों चरण में विपक्षियों को सबक सीखा दिया

 दरभंगा में विरोधियों पर जमकर बरसे नरेंद्र मोदी, जनता ने तीनों चरण में विपक्षियों को सबक सीखा दिया

दरभंगा : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को एक बार फिर बिहार दौरे पर दरभंगा पहुंचे. दरभंगा पहुंच उन्होंने राज मैदान में आयोजित कार्यक्रम में जनसभा को सम्बोधित किया. दरभंगा पहुंचे पीएम का स्वागत  मखाना की माला और मिथिला का पाग पहनाकर किया गया. 

बिहार के दरभंगा में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे प्रधानमंत्री ने आतंकवाद के मसले पर जमकर प्रहार किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमारे लिए तो 'भारत माता की जय' ही भक्ति है और 'वंदे मातरम्' का उद्घोष जीवन की शक्ति है. मां भारती की समृद्धि, सुरक्षा और शांति का ही ये दायित्व है, जिसे हम 130 करोड़ भारतीय मिलकर निभा रहे हैं. पर देश में देश में कुछ लोगों को भारत माता की जय और वंदे मातरम से दिक्कत है. ये वैसे ही लोग हैं जिन्हें भारत की बात करने से शिकायत है.

श्रीलंका में हुए आतंकी हमले का जिक्र करते हुए कहा कि आतंकियों ने वहां 300 से ज्यादा लोगों की जान ले ली. हमारे आस-पड़ोस में ही आतंक की फैक्टरियां चल रही हैं और आतंकवाद मुद्दा नहीं है. महामिलावट करनेवालों, आपके लिए आतंकवाद मुद्दा नहीं होगा, लेकिन नये भारत में ये बहुत बड़ा मुद्दा है. पीएम ने कहा कि तीन चरण के मतदान के बाद एयर स्ट्राइक के सबूत मांगने वाले गायब हो गए हैं और अब ईवीएम को गाली देने में जुट गए. जनता ने तीनों चरण में विपक्षियों को सबक सीखा दिया है. 

Find Us on Facebook

Trending News