विधानसभा शताब्दी समारोह में शामिल हुए पीएम मोदी, राजद ने कहा- प्रधानमंत्री ने एक बार फिर बिहार को किया निराश

विधानसभा शताब्दी समारोह में शामिल हुए पीएम मोदी, राजद ने कहा- प्रधानमंत्री ने एक बार फिर बिहार को किया निराश

पटना. बिहार विधानसभा भवन के शताब्दी वर्ष समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पटना पहुंचे। इस दौरान सीएम नीतीश कुमार, विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव समेत मंत्री और विधायक मौजूद रहे। पीएम मोदी ने विधानसभा परिसर में आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शताब्दी स्मृति स्तंभ का अनावरण किया। कार्यक्रम समाप्त हो जाने के बाद राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा कि एक बार फिर पीएम मोदी ने बिहार को निराश किया।

राजद प्रवक्ता ने कहा कि काफी दिनों के बाद बिहार आये प्रधानमंत्री मोदी से बिहार के लोगों को उम्मीद थी कि वे बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान और उसके पहले विभिन्न अवसरों पर बिहार के बारे में उनके द्वारा जो घोषणाएं की गई थी, उसे अमली जामा पहनाने के सम्बन्ध में वे आज घोषणा करेंगे। पर लोगों को निराश होना‌ पड़ा। विशेषकर बिहार को विशेष राज्य का दर्जा सम्बन्धी दीर्घ लम्बित मांग के बारे में वे कुछ सकारात्मक घोषणा करेंगे पर ऐसा नहीं हुआ। 

राजद प्रवक्ता ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने आज प्रधानमंत्री मोदी के सामने जननायक कर्पूरी ठाकुर को "भारतरत्न" देने की मांग दोहराई। प्रधानमंत्री द्वारा अपने भाषण में कर्पूरी ठाकुर के नाम का उल्लेख तो किया गया पर उन्हें "भारतरत्न" देने की मांग पर कुछ भी नहीं बोले।

वहीं इस कार्यक्रम में तेजस्वी ने चार मिनट भाषण दिया। इस दौरान तेजस्वी पांच बार अटके। अपने भाषण में तेजस्वी यादव ने पीएम से बिहार के लिए दो मांग की। उन्होंने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देने बिहार में स्कूल ऑफ डेमोक्रेसी एंड लेजिस्लेटिव स्टडी स्थापित करने की मांग की।


Find Us on Facebook

Trending News