बिहार विधानसभा चुनाव 2020: तीसरे चरण के चुनाव को लेकर पीएम मोदी और राहुल गांधी उतरेंगे चुनावी रण में, रैलियों को करेंगे संबोधित

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: तीसरे चरण के चुनाव को लेकर पीएम मोदी और राहुल गांधी उतरेंगे चुनावी रण में, रैलियों को करेंगे संबोधित

पटना... बिहार के चुनावी दंगल में एनडीए और महागठबंधन के बीच सीधी लड़ाई जारी है। रैली और जनसभाओं का दौर अब तीसरे चरण के चुनाव को लेकर शुरू होने जा रहा है। फारबिसगंज (11 बजे) और सहरसा (12.30 बजे) में जहां प्रधानमंत्री रैली को संबोधित करेंगे। वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कोढ़ा (12.30 बजे) और किशनगंज (2 बजे) विधानसभा क्षेत्र में जनसभा करेंगे। 

पीएम ने एक दिन में की थीं चार रैलियां

दूसरे चरण के तहत रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चार रैलियां की थीं। पीएम ने अपने भाषणों में बिहारवासियों को आत्मनिर्भर बिहार का स्वपन दिखाया और कहा कि बिहार को जिन लोगों ने कभी बीमार बनाया है उन्हें फिर से भूलकर भी सत्ता न सौंपे। पीएम मोदी ने अपने भाषणों में जगंलराज, अपहरण, रंगदारी, छठ पूजा, डबल इंजन सरकार और युवराज जैसे मुद्दों पर चर्चा की थी। 

कृषि बिल और रोजगार पर राहुल ने घेरा था

बिहार के दूसरे चरण के चुनाव प्रचार में कृषि कानूनों का मुद्दा उठाते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर जमकर हमले किए थे। राहुल गांधी ने रोजगार के मुद्दे पर कहा था कि नोटबंदी और तालाबंदी का मकसद एक ही था कि कैसे छोटे किसानों, छोटे व्यवसायों, व्यापारियों और मजदूरों को नष्ट करना है। पहले 2 करोड़ रोजगार देने की बात कही थी, लेकिन अब अगर प्रधानमंत्री ने यहां आकर दो करोड़ रोजगार देने की बात की तो शायद भीड़ उन्हें भगा देगी।  

तेजस्वी यादव ने कीं रिकॉर्ड रैलियां

बिहार चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग से पहले आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने रिकॉर्ड रैलियां की थीं। उन्होंने कुल 19 रैलियां की जिनमें 17 जनसभाएं और दो रोड शो शामिल थे। पार्टी ने उनकी रैलियों को लेकर ट्वीट भी किया था।


Find Us on Facebook

Trending News