बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पीएम मोदी बिहार में करेंगे 10 जनसभाएं, इन जगहों पर होगी प्रधानमंत्री की रैली 

पीएम मोदी बिहार में करेंगे 10 जनसभाएं, इन जगहों पर होगी प्रधानमंत्री की रैली 

Patna- लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अबतक दो दिन बिहार आ चुके हैं. इस दौरान वे अबतक बिहार में तीन जगहों पर जन सभा को संबोधित कर चुके हैं. 20 अप्रैल को एकबार फिर से नरेंद्र मोदी सीमांचल इलाके के अररिया में जनसभा को संबोधित करने वाले हैं.

बिहार में 10 जनसभाएं करेंगे पीएम मोदी

जानकार सूत्र बताते हैं कि पीएम मोदी  बिहार में कुल 10 चुनावी सभाएं करेंगे. दो चरणों के लिए होने वाले चुनाव के लिए तीन चुनावी सभाएं कर चुके हैं. बाकी के पांच चरणों में सात जगह पर पीएम मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे. जानकारी के अनुसार पीएम मोदी 20 अप्रैल को अररिया के बाद वे बक्सर, वाल्मीकिनगर, मुजफ्फरपुर, दरभंगा और छपरा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. एक स्थान अभी आरक्षित रखा गया है. 

वैसे बिहार से करीब 20 लोकसभा क्षेत्रों से पीएम मोदी की सभा को लेकर उम्मीदवारों ने प्रस्ताव भेजा है. लेकिन पार्टी सभी जगहों पर पीएम मोदी की सभा कराने में सक्षम नहीं है. क्योंकि पीएम को पूरे देश में चुनाव प्रचार करना है. लिहाजा समय की कमी की वजह से पार्टी उन जगहों पर पीएम मोदी की रैली कराने पर फोकस कर रही है, जहां ज्यादा जरूरी है. इसलिए पीएम की सभा के लिए कई जगहों से भेजे गए प्रस्ताव को अस्वीकार किए जाने की खबर है. 

पहले चरण के प्रचार के लिए पीएम मोदी 2 अप्रैल को बिहार आए थे. इस दौरान वे गया और जमुई में जनसभा कर चुके हैं. इसके बाद 11 अप्रैल को पीएम मोदी भागलपुर में भी जनसभा को संबोधित कर चुके हैं. इन तीनों क्षेत्रों में बीजेपी की सहयोगी जदयू और एलजेपी चुनाव लड़ रही है.


Suggested News