जब आप लोकल सामान खरीदेंगे तब आपके साथ-साथ उस गरीब के घर में भी दिवाली होगी, जहां से आपने सामान खरीदा था: नरेंद्र मोदी

जब आप लोकल सामान खरीदेंगे तब आपके साथ-साथ उस गरीब के घर में भी दिवाली होगी, जहां से आपने सामान खरीदा था: नरेंद्र मोदी

पटना... बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान से पूर्व चुनाव प्रचार के लिए पीएम मोदी ने चुनावी सभा को संबोधित किया। सहरसा में पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए आज के मतदान में उत्साह दिखाने के लिए धन्यवाद दिया। पीएम मोदी ने कहा कि जनता ने साफ संकेत दे दिए हैं कि नीतीश के नेतृत्व में एनडीए सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने कहा कि बीते वर्षाें में डबल इंजन की सकार ने जिस स्पीड और स्केल पर काम किया, वो अभूतपूर्व है।

 पीएम मोदी ने जनधन योजना के तहत बिहार में लगभग 5 करोड़ बैंक खाते खुले, इसमें आधे से अधिक महिलाओं के खुले। लोगों को किसान क्रेडिट कार्ड से जोड़ा जा रहा है। जिससे मछली पालकों को फायदा होगा। मछली पालन के लिए 20 हजार करोड़ रुपए खर्च होगा। पशुओं की बीमारी से बचने के लिए मदद दी जाएगी। 

पीएम मोदी ने आने वाले धनतेरस, दिवाली और छठ पूजा में लोकल सामान खरीदने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि त्योहारों में लोकल चीजें ही खरीदें। जब आसपास के सामान खरीदेंगे तो दिवाली आपके घर में ही नहीं बल्कि उस गरीब के घर में भी दिवाली होगी, जहां से आपने सामान खरीदा है। तब आपका दिवाली मनाने का उत्साह भी बढ़ जाएगा। 


Find Us on Facebook

Trending News