UP NEWS : भाजपा ने सपा पर कसा तंज, कहा जितने बजट में सैफई महोत्सव होता था, उतने में मेडिकल कॉलेज खुल गया

UP NEWS : भाजपा ने सपा पर कसा तंज, कहा जितने बजट में सैफई महोत्सव होता था, उतने में मेडिकल कॉलेज खुल गया

UP DESK : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हर जिले में एक मेडिकल कॉलेज खोलने का एलान किया था. इसी कड़ी में आज प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के नौ जिलों में मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन किया. हरदोई में भी वर्चुअल तरीके से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन किया.

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संदीप सिंह ने समाजवादी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा की पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जितना बजट सैफई महोत्सव और अपने विलेज खर्चा पर करते थे. उतने बजट में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश में मेडिकल कॉलेज खोल दिए हैं. जनता सब जानती है. जनता 2022 में दोबारा भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने का काम करेगी.  

इस मौके पर जिले के प्रभारी मंत्री सतीश महाना ने सपा पर निशाना साधा. उन्होंने कहा की सपा का बसपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ना सबके सामने हैं. उन्होंने कहा की अखिलेश यादव कहते हैं की हम ओवैसी से गठबंधन करेंगे. कभी कहते हैं की छोटे दलों से गठबंधन करेंगे. बड़े दलों से गठबंधन नहीं करेंगे. वे कंफ्यूज है सोच नहीं पा रहे हैं. उन्होंने कहा की उत्तर प्रदेश में फिर हमारी सरकार आ रही है. उन्होंने कहा की जिसको भारतीय जनता पार्टी नहीं ले रही है. वह सारा रिजेक्ट माल अखिलेश यादव के पास है. उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा की जो भगवान राम के अस्तित्व पर उंगलियां उठाते थे. आज वह राम के दर्शन करने के लिए आ रहे हैं. 

कृष्ण मिश्रा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News